logo-image

Shahid Kapoor: शाहिद कपूर के साथ लंच डेट पर निकलीं मीरा राजपूत, शेयर की रोमांटिक फोटो

शाहिद कपूर और कृति सेनन एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं, सोशल मीडिया पर अपनी डिनर डेट के दौरान कई तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं.

Updated on: 29 Oct 2023, 09:38 PM

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और  मीरा राजपूत (Mira Rajput) बॉलीवुड के मोस्ट लवेबल कपल्स में से एक हैं , ये कपल आने वाली जेनरेशन के लिए रिलेशनशिप गोल सेट करता है. वो अपनी लेटेस्ट फोटोज और वीडियोज से फैंस का क्रेज बढ़ाती रहते हैं. अब, मीरा राजपूत ने अपने पति शाहिद कपूर के साथ उनकी "ब्रंच डेट" से एक सेल्फी पोस्ट की है. जिसे देख एक बार फिर फैंस क्रेजी हो गए हैं. मीरा राजपूत Mira Rajput)  ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पति और एक्टर शाहिद कपूर के साथ एक मनमोहक सेल्फी पोस्ट की और इसे "ब्रंच डेट" टाइटल दिया. लव बर्ड को कैजुअल आउटफिट में देखा गया. शाहिद ने ब्लैक चश्मे के साथ पेस्टल ब्लू कलर की शर्ट पहनी थी और दूसरी ओर मीरा ने हल्के शेड की गुलाबी लिपस्टिक और खुले बालों के साथ लाइट मेकअप लुक चुना था. सेल्फी में उनका आउटफिट बिल्कुल साफ नजर नहीं आ रहा था.  

कबीर सिंह नहीं करना चाहते थे शाहिद कपूर

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि जब उन्होंने अर्जुन रेड्डी देखी तो वह काफी प्रभावित हुए. उनका शुरुआती विचार यह था कि वह कबीर सिंह नहीं करेंगे क्योंकि विजय देवरकोंडा ने पहले ही अर्जुन रेड्डी में अविश्वसनीय काम किया था. उन्होंने आगे उल्लेख किया कि वह पहले से ही कई फिल्मों का हिस्सा रहे हैं, और जब उन्होंने देखा कि विजय देवरकोंडा ने उनकी पहली फिल्म में कैरेक्टर को कितने प्रभावी ढंग से चित्रित किया, तो उन्होंने सोचा कि क्या वह इसके साथ न्याय कर सकते हैं, यह देखते हुए कि दर्शकों ने पहले ही उन्हें विभिन्न रूपों में देखा था. 

कृति सेनन के साथ रोमांस करेंगे शाहिद 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद हाल ही में एक्शन थ्रिलर फिल्म 'ब्लडी डैडी' में नजर आए थे. अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म JioCinema पर स्ट्रीम हुई. आने वाले महीनों में, वह जल्द ही एक अनाम फिल्म में कृति सेनन के साथ रोमांस करेंगे, जो 9 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. शाहिद निर्देशक रोशन एंड्रयूज की आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म में पूजा हेगड़े के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे. फिल्म का नाम 'देवा' है.

ये भी पढ़ें-Ananya Pandey Birthday: अनन्या पांडे के बर्थडे पर क्या होगा आदित्य का सरप्राइज, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट लवकपल

फिल्म का निर्माण सिद्धार्थ रॉय कपूर और जी स्टूडियोज द्वारा किया जा रहा है. प्रोडक्शन हाउस रॉय कपूर फिल्म्स ने इंस्टाग्राम पर शुक्रवार को एक पोस्ट साझा किया, जिसमें पूजा को शाहिद कपूर, निर्देशक रोशन एंड्रयूज और निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ पोज देते देखा जा सकता है.