logo-image

Shahid Kapoor: स्कूल में ही बना ली थी शाहिद कपूर ने गर्लफ्रेंड, सौतेले पिता ने खोले कई राज

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर को कौन नहीं जानता. शाहिद की फिल्मों का हर कोई दीवाना है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि, शाहिद के एक नहीं बल्कि दो पिता हैं.

Updated on: 31 May 2023, 04:03 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर को कौन नहीं जानता. शाहिद की फिल्मों का हर कोई दीवाना है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि, शाहिद के एक नहीं बल्कि दो पिता हैं. जी हां आपने सही सुना शाहिद कपूर के दो पिता हैं उनके अपने पिता पंकज कपूर और उनके सौतेले पिता राजेश खट्टर. बता दें कि, शाहिद की मां नीलिमा ने एक्टर राजेश खट्टर के साथ दूसरी शादी की थी, जिससे उनका एक बेटा भी है ईशान खट्टर. ईशान के जन्म से बहुत पहले, राजेश और नीलिमा ने शाहिद कपूर को एक साथ पाला था. साथ ही अब, एक नए इंटरव्यू में राजेश ने खुलासा किया था कि उन्होंने अपनी जिंदगी के 11 साल अपने सौतेले बेटे शाहिद के साथ बिताए हैं. उन्होंने शेयर किया कि वे 'बिलकुल एक नॉर्मल परिवार की तरह' थे. उन्होंने यह भी कहा कि वह 11 साल तक शाहिद के लिए 'फादर फिगर' थे.

स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं शाहिद और ईशान

राजेश खट्टर ने शाहिद और ईशान के बारे में बताया कि, वह दोनों सौतेले भाई हो सकते हैं लेकिन दोनों एक अटूट बंधन शेयर करते हैं. उन्हें अक्सर साथ में टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है. दरअसल, 2018 में फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले ईशान शाहिद से करियर की सलाह लेते रहते हैं. हाल ही में राजेश ने सिद्धार्थ कन्नन से बात की और शाहिद के बचपन का एक दिलचस्प किस्सा याद किया. उन्होंने खुलासा किया कि शाहिद स्कूल में एक लड़की को पसंद करते थे और उन्हें डर था कि कहीं अभिनेता उससे शादी न कर लें.

राजेश खट्टर को थी शाहिद की फिक्र

राजेश ने बताया कि, "उनके स्कूल में एक लड़की थी जो उन्हें पसंद थी. उन्होंने उसकी फोटो ली और उसे घर पर रख दिया. मैं उसके बाद बहुत डर गया था. मुझे नहीं पता था कि इससे कैसे निपटना है. मुझे लगा कि वह उससे या कुछ और शादी करने जा रहा हूं. उसकी मां ने मुझे शांत किया और कहा कि नहीं, यह ऐसे काम नहीं करता है. अगर कोई फोटो है, तो रहने दो, बाद में कोई फर्क नहीं पड़ेगा. लेकिन मेरी सोच अलग थी. मैं सोचता था कि शाहिद कितना हैंडसम लड़का है, आखिर वो लडकी कौन है जिसे वो पसंद करता है?"

यह भी पढ़ें - Sobhita Dhulipala birthday: अनिल कपूर के साथ लिप-लॉक सीन दे चुकी हैं शोभिता धूलिपाला

इस बीच शाहिद कपूर के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो,शाहिद जल्द ही फिल्म 'ब्लडी डैडी' में नजर आएंगे. इस फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है.