logo-image

सपना चौधरी ने पटियाला सूट पहन स्टेज पर लगाई आग, कुछ ही घंटों में वीडियो वायरल

सपना अपने डांस के लिए जगह-जगह मशहूर हैं, उनके इस वीडियो ने भी इंटरनेट पर आग दी है.

Updated on: 17 Jun 2023, 10:14 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhry) के एक से बढ़कर एक वीडियोज सामने आते रहते हैं. इस बीच सपना का ग्रीन पटियाला सूट में नाचते हुए एक वीडियो सामने आया है. उनका ये वीडियो सोशसल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें सपना को खुड़का 32 बोर करें गाने पर धमाकेदार डांस करते हुए देखा जा सकता है. स्टेज पर हर बार  की तरह अपने डांस मूव्स से सपना ने आग लगा दी है.सपना को पटियाला सूट में कमर मटकाते हुए और घुंघट को घुमाते देखा जा सकता है. फैंस उनकी इस अदा के दीवाने के हो गए. उनकी इस वीडियो पर कुछ ही घंटो में 48 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी है. एक ने लिखा, कतई जहर, दूसरे ने लिखा, आप तो हरियाणवी क्वीन हैं. 

वह अपने डांस के लिए बहुत जगह-जगह मशहूर हैं. उनके डांस वीडियो अक्सर इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए 'बिग बॉस' के ग्यारहवें सीजन में पार्ट लेने के बाद सपना ने काफी लोकप्रियता हासिल की, जो अक्टूबर 2017 से जनवरी 2018 तक चला. सपना चौधरी ने मीडिया पोर्टल से बात करते हुए साझा किया कि वह हिंदी फिल्मों और टेलीविजन शो में काम पाने में विफल रही हैं क्योंकि उन्होंने छोटे कपड़े पहनने से स्पष्ट रूप से इनकार किया है. उन्होंने यह भी कहा था कि उनकी अंग्रेजी बोलने की कमी और  इंडस्ट्री में गॉडफादर न होने की वजह से काम मिलने पर मुश्किल हुई. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

'डांस मेरा पहला प्यार होगा'

बिग बॉस कंटेस्टेंट ने आगे कहा कि डांस हमेशा उनका पहला प्यार रहेगा. "मैं आज जो कुछ भी हूं डांस की वजह से हूं", उसने मीडिया पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कहा था और कहा कि वह नए अवसरों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.