logo-image

The Bull: करण जौहर की फिल्म द बुल से सलमान खान ने किया किनारा, वजह जान चौंक जाएंगे आप!

कुछ कुछ होता है के 25 साल बाद सलमान खान और करण जौहर अपने प्रोडक्शन द बुल के लिए फिर से एक साथ आने वाले थे. हालांकि, फिल्म अब रुकी हुई है.

Updated on: 31 Mar 2024, 04:12 PM

नई दिल्ली:

ऐसा लगता है कि सलमान खान और करण जौहर का सहयोग ख़राब है. एक्ट्रेस द्वारा डायरेक्शन पहली फिल्म कुछ कुछ होता है में अभिनय करने के पच्चीस साल बाद, दोनों फिर से एक होने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. अब बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट से पता चलता है कि सलमान ने करण के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा बनाई जा रही एक आर्मी फिल्म द बुल को छोड़ दिया है. प्रोडक्शन में देरी के कारण, द बुल को पहले ही तीन बार आगे बढ़ाया जा चुका है.

सलमान ने प्रोजेक्ट से पीछे हटने का फैसला सुनाया

जबकि सलमान अब तक अपनी तारीखों को वेल एडजस्ट करने में खुश थे, एक्ट्रेस को अब एआर मुरुगादॉस की अगली एक्शन फिल्म की शूटिंग शुरू करनी है, जो उनके दोस्त साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है. तारीखों पर बहुत आगे-पीछे होने के बाद, करण और विष्णु अभी भी शूटिंग की सटीक समय सीमा तय नहीं कर पाए. तभी सलमान ने प्रोजेक्ट से पीछे हटने का अपना फैसला सुनाया. सलमान ने विनम्रता से करण को अपना फैसला बताया, रिपोर्ट में एक अनाम स्रोत का हवाला दिया गया है.

सलमान की ओर से फिल्म बंद कर दी गई

फिलहाल सलमान की ओर से आर्मी फिल्म बंद कर दी गई है. अगर करण कागज पर एक निश्चित समयसीमा तय कर सकते हैं, तो वह वापस आ सकते हैं और परियोजना को फिर से शुरू करने के लिए अपनी किस्मत आजमा सकते हैं, सूत्र ने कहा. द बुल एक आर्मी फिल्म थी जिसे शेरशाह-प्रसिद्ध विष्णु वर्धन द्वारा डायरेक्शन किया जाना था. दोनों को मिलकर अनुराग सिंह की 2019 की पीरियड एक्शन फिल्म केसरी का को-प्रोड्यूस बनाना था, लेकिन वह डील भी नहीं हो पाई.

जब करण जौहर ने एक्टर के लिए नोट लिखा

पिछले साल सलमान के जन्मदिन पर, करण ने एक्टर के लिए एक नोट लिखा और उस समय को याद किया जब सलमान ने एहसान के तौर पर कुछ कुछ होता है साइन की थी, जब कोई अन्य एक्ट्रेस इसे करने के लिए तैयार नहीं था. द बुल के लिए सलमान के साथ फिर से जुड़ने का संकेत देते हुए करण ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, "25 साल बाद, आखिरकार हमारे पास फिर से बताने के लिए एक कहानी होगी... इससे ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता." हालांकि, फिल्म के रुकने या बंद होने पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.