logo-image

Salman Khan को याद आई मम्मी, रात में शेयर कीं ये फोटो

सलमान खान अपनी मां के साथ बेहद ही खास बॉन्ड शेयर करते हैं.

Updated on: 14 May 2023, 09:42 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान अपनी मां के साथ बेहद ही खास बॉन्ड शेयर करते हैं. वह अक्सर ही अलग-अलग मौकों पर अपनी मां और पापा के बारे में बातें करते सुनाई देते हैं. वह रहते भी एक ही बिल्डिंग में सलमान अपने कई इंटरव्यू में बता चुके हैं कि उनके दिन की शुरुआत ही अपने पैरेंट्स के साथ होती है. सलमान बताते हैं कि सुबह उठने के बाद एक्सरसाइज करके वह सीधे मां-पापा के पास पहुंच जाते हैं. उनके साथ टाइम बिताने के बाद ही वह किसी और काम के लिए घर से बाहर निकलते हैं. सलमान की मां सलमा का भी बेटे की जिंदगी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी चीज में इन्वॉल्वमेंट रहता है. सलमान ने एक बार एक शो में बताया था कि सलमा वास्तुशास्त्र में बहुत विश्वास रखती हैं....और वह जब भी लंबे समय बाद शूटिंग से घर में आते हैं तो कमरे में कोई ना कोई बदलाव तो जरूर ही दिखता है. यह दिखाता है कि आपस में इनकी बॉन्डिंग कितनी खास और गहरी है. इन दोनों के बीच यही बॉन्डिंग इन लेटेस्ट तस्वीरों में भी दिख रही है.

सलमान ने शेयर की फोटो

सलमान खान ने मदर्स डे के मौके पर अपनी मां सलमा के साथ दो तस्वीरें शेयर कीं. एक तस्वीर में वह अपनी मां को हग करते दिख रहे हैं और दूसरी तस्वीर में वो मां को किस करते नजर आ रहे हैं. तस्वीर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, Mummmyyyyyyy #HappyMothersDay इस तस्वीर पर सलमान के फैन्स और दोस्त खूब प्यार लुटा रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान के फेवरेट दोस्त अब्दू रोजिक ने लिखा, भगवान आज और हमेशा सभी मांओं पर अपनी कृपा रखे. फ्रेडी दारूवाला ने इस फोटो पर दिल के इमोजी बनाए. अश्विन यादव ने लिखा, खूबसूरती की इंतहा बेपनाह देखी…जब मैंने मुस्कराती हुई मां देखी..”. निखिल ने लिखा, लव यू भाईजान. सचिन ने लिखा, हर मां सलमान जैसा बेटा डिजर्व करती है. कोकनी ने लिखा, इनके आचल से अच्छी और कोयी दुसरी दुनिया नहीं... मां.. आई.. अम्मी..