logo-image

PM Modi Meets Saira Bano: सायरा बानो ने की पीएम मोदी से मुलाकात, शेयर की तस्वीर 

Saira Bano Meets PM Modi: हाल ही में एक्ट्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) से मुलाकात की और कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए पीएम ने उनकी जमकर तारीफ की.

Updated on: 11 Nov 2023, 12:33 PM

New Delhi:

Saira Bano Meets PM Modi: सायरा बानो (Saira Bano) बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर सितारों में से एक हैं. 1961 में क्लासिक क्लासिक जंगली से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद, बानो ने कई अन्य प्रोजेक्ट्स के साथ दर्शकों को इंप्रेस किया. हाल ही में एक्ट्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) से मुलाकात की और कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए पीएम ने उनकी जमकर तारीफ की. ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

सायरा बानो ने पीएम मोदी से की मुलाकात
सायरा बानो से मुलाकात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, हमारे बीच कई विषयों पर अच्छी बातचीत हुई. कल रात अपने एक्स (ट्विटर) अकाउंट पर भारत के प्रधान मंत्री ने कुछ तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस सायरा बानो के साथ अपनी मुलाकात की जानकारी शेयर की. दिग्गज एक्ट्रेस के साथ दो तस्वीरें शेयर करते हुए, नरेंद्र मोदी ने सिनेमा की दुनिया में उनके योगदान के लिए उनकी सराहना की और कैप्शन में लिखा, “सायरा बानो जी से मिलना अद्भुत था. सिनेमा की दुनिया में उनके शानदार काम की पीढ़ी दर पीढ़ी प्रशंसा की जाती है. हमारे बीच विभिन्न विषयों पर अच्छी बातचीत हुई.

जंगली में काम करने पर सायरा बानो
एक्ट्रेस ने पहले की कुछ यादें शेयर की थी कि उन्होंने शम्मी कपूर के साथ उनकी फिल्म जंगली में कैसे काम किया था. उन्होंने कश्मीर की कली गाने की शूटिंग को याद किया और याद किया कि वहां भारी भीड़ का अनुभव कैसा था. उन्होंने बताया कि यह पहली बार था कि उन्होंने इतने भीड़भाड़ वाले इलाके में देखा, जहां टूरिस्ट घूमते थे और आसपास की तस्वीरें खींचते थे. इसके कारण, उन्हें शूटिंग में परेशानी का सामना करना पड़ा और वह रोने लगीं और वह कपूर के साथ एक स्पेशल सीन नहीं फिल्मा सकीं.

बानू ने याद करते हुए कहा, "लेकिन फिर थोड़ी देर में, मैंने अवज्ञा दिखाते हुए अपना दुपट्टा अपनी कमर के चारों ओर खींचा और कहा "मैं करके दिखाउगी." उन्होंने अपने अनुभव के बारे में विस्तार से बताना जारी रखा और कहा कि उनके को-स्टार शम्मी कपूर एक 'प्रिय' थे जिन्होंने उन्हें कठिन परिस्थिति से बाहर निकलने में मदद की और कहा कि इसके अलावा, उनके साथ एक और मजेदार और दिलचस्प घटना घटी थी. कश्मीर की कली की शूटिंग और उन्होंने कहा कि वह जल्द ही इस पर विचार करेंगी.

यह भी पढ़ें - Bipasha Basu Post: फैमिली वेकेशन पर निकलीं बिपाशा बसु, शेयर किया क्यूट वीडियो

खासकर, पिछले कुछ सालों में, सायरा बानो ने विक्टोरिया नंबर 203, पड़ोसन और कई अन्य फिल्मों में अभिनय किया है.