logo-image

Saif Ali Khan Birthday: सैफ अली खान ने बच्चों के साथ मनाया अपना 53वां जन्मदिन, देखें वीडियो 

बॉलीवुड सैफ अली खान (Saif Ali Khan) आज 16 अगस्त को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके को एक्टर अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं.

Updated on: 16 Aug 2023, 09:10 PM

New Delhi:

बॉलीवुड सैफ अली खान (Saif Ali Khan) आज 16 अगस्त को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. उनके फैंस और परिवार के सदस्यों ने सोशल मीडिया पर हार्दिक शुभकामनाओं की बाढ़ ला दी है. सैफ (Saif Ali Khan), जो हाल ही में यूरोप में एक शानदार छुट्टी का आनंद लेकर मुंबई लौटे हैं, अपनी पत्नी और एक्ट्रेस करीना कपूर खान और बच्चों, तैमूर, जेह, इब्राहिम और सारा अली खान के साथ घर पर अपना जन्मदिन मना रहे हैं. इससे पहले आज, उनकी बहन और एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने सोशल मीडिया पर जन्मदिन के लड़के की एक झलक साझा की. 

सैफ अली खान ने जेह और इनाया के साथ बर्थडे केक काटा

सोहा ने इंस्टाग्राम पर नन्हे जेह और अपनी और कुणाल खेमू की बेटी इनाया के साथ सैफ की एक तस्वीर शेयर की. फोटो में सैफ जेह के साथ बर्थडे केक काटते नजर आ रहे हैं, जबकि इनाया उनके ठीक बगल में गुलाबी फ्रॉक और शिमरी हेयरबैंड पहने खड़ी हैं. मजेदार बात यह है कि नन्हें जेह ने उस समय महफिल लूट ली जब चॉकलेट केक देखने के बाद उनके हाव-भाव ने सभी का दिल जीत लिया! कैप्शन में, सोहा ने लिखा, “यहां आपका केक है और इसे खाना भी है - और इसे उन लोगों के साथ शेयर करना भी है जो साफ रूप से इसे खाने के लिए एक्साइटेड हैं !! जन्मदिन मुबारक हो भाई.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

तस्वीर शेयर करने के तुरंत बाद, फैंस को इस पर रिएक्ट करते हुए देखा गया. एक फैन ने लिखा, "90 के दशक के चैंपियन को जन्मदिन की शुभकामनाएं. भगवान आपको हमेशा आशीर्वाद दें." एक अन्य फैन ने कमेंट किया, "खूबसूरत बर्थडे स्पेशल." 

यह भी पढ़ें - Jailer BO Collection: रेस में 'गदर 2' से आगे निकली रजनीकांत की 'जेलर', जानें की कितनी कमाई

कुछ समय पहले सैफ के बच्चे सारा और इब्राहिम अली खान को इस खास मौके का जश्न मनाने के लिए उनके घर पहुंचे देखा गया था. भाई-बहन की जोड़ी को अपने डैडी कूल के लिए ढेर सारे गुब्बारे और केक के साथ आते देखा गया. गुब्बारे पर 'बेस्ट डैड' और 'आई लव डैड' जैसे प्यारे संदेश छपे हुए थे.