logo-image
लोकसभा चुनाव

#OruAdaarLove: प्रिया वारियर के गाने 'माणिक्य मलराया पूवी' के खिलाफ मुंबई में विरोध-प्रदर्शन

सोशल मीडिया पर हर किसी को दीवाना बना देनी वाली प्रिया प्रकाश वारियर के गाने 'माणिक्य मलराया पूवी को लेकर विवाद खड़ा हो गया है।

Updated on: 17 Feb 2018, 08:39 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर हर किसी को दीवाना बना देनी वाली प्रिया प्रकाश वारियर के गाने 'माणिक्य मलराया पूवी' को लेकर विवाद खड़ा हो गया है मुंबई में रज़ा अकादमी और रहमानी ग्रुप के सदस्यों ने ओरू अदार लव फिल्म के गाने के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया और इसे फिल्म से हटाने की मांग भी की

हैदराबाद के पुराने शहर में कुछ युवाओं की शिकायत पर पुलिस ने 'ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)' फिल्म के निर्देशक ओमर लुलु व कुछ अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

और पढ़ें: 'अय्यारी' को SC से बड़ी राहत, फिल्म को बैन लगाने की याचिका हुई ख़ारिज

पुलिस उपायुक्त वी. सत्यनारायण ने कहा कि यह मामला भारतीय दंड सहिता की धारा 295 (जानबूझकर और दुर्भावनापूर्ण कृत्य जो किसी धर्म या धार्मिक विश्वासों का अपमान करके किसी भी वर्ग की धार्मिक भावनाओं को अपमानित करने का इरादे से किया गया हो) के तहत फलकनुमा पुलिस थाने में दर्ज किया गया है।

इंजीनियरिंग छात्र अब्दुल मुकीत ने इंटरनेट पर गाना सुनते हुए आपत्तिजनक हिस्से पर गौर किया। उसने अपने दूसरे साथियों को इस बात की सूचना दी और पुलिस में शिकायत करने का फैसला किया। उसने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो फिल्म निर्माताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

और पढ़ें: PNB फर्जीवाड़ा मामले में बोले ऋषि कपूर, चमकने वाली हर चीज सोना नही

रातों-रात हुई मशहूर
प्रिया प्रकाश वारियर का पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर सबसे ज्यादा वायरल हुआ। वह एक मलयालम एक्ट्रेस हैं और एक मार्च को रिलीज हो रही मूवी 'ओरु अदाल लव' में डेब्यू करने जा रही हैं।

प्रिया बनीं इंटरनेट क्वीन
इंटरनेट सनसनी प्रिया के नाम एक और रिकॉर्ड दर्ज हो गया है उन्होंने गूगल पर मोस्ट सर्च्ड सेलेब्रिटी होने का खिताब हासिल कर लिया है और सनी लियोनी को पटखनी देकर यह खिताब अपने नाम किया है।

और पढ़ें: ईशान खट्टर की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' की नई रिलीज़ डेट हुई आउट

-'माणिक्य मलराया पूवी' गाना

और पढ़ें: पाक में 'पैडमैन' पर बैन, निर्देशक बोले- महिलाओं के लिए यह फ़ैसला अन्यायपूर्ण