logo-image
लोकसभा चुनाव

Kartik Aryan Metro: मेट्रो में सफर करते दिखे कार्तिक आर्यन, फैंस ने पहचाना तो मचा हंगामा

Kartik Aryan: कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज किया जाएगा.

Updated on: 07 May 2024, 06:59 PM

नई दिल्ली:

Kartik Aryan Metro: बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) पब्लिक के हीरो कहे जाते हैं. वो अक्सर आम जनता के बीच बड़े प्यार और मोहब्बत के साथ पेश आते हैं. फैंस के साथ कार्तिक की अलग बॉन्डिंग है. चाहे गरीबों की मदद करना हो या फैंस के साथ सेल्फी क्लिक करना..कार्तिक हर चीज में आगे बढ़कर आते हैं. हाल में उन्हें मुंबई मेट्रो में आम जनता के बीच सफर करते देखा गया. कार्तिक आर्यन ने मुंबई के ट्रैफिक से बचने के लिए मेट्रो ली और आम जनता के साथ सफर किया. 

मेट्रो में मास्क पहने दिखे कार्तिक आर्यन 
कार्तिक आर्यन ने मुंबई की मेट्रो से सफर किया जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल है. इसमें कार्तिक को भीड़ के बीच मेट्रो में यात्रा करते हुए देखा. मुंबई के कई पैपराज़ी के इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर किया जा रहा है. इसमें कार्तिक को मेट्रो में खड़े देखा जा सकता है. वह अपनी पहचान छुपाने के लिए मास्क पहने नजर आ रहे हैं, लेकिन फैन्स ने उन्हें पहचान लिया और सेल्फी लेने के लिए उनके पास भीड़ लग गई. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस ने पहचाना और क्लिक की सेल्फी
कार्तिक आर्यन ब्लैक टी-शर्ट, नीली जींस और व्हाइट स्नीकर्स पहने हुए थे. एक्टर का कैजुअल लुक ट्रैवल के लिए परफेक्ट था. वो भीड़ के बीच शांति से खड़े थे लेकिन जैसे ही लड़कियों ने उन्हें पहचाना सब उनको देखकर हैरान रह गए. अपने बीच एक सुपरस्टार को देख भीड़ ने उनके साथ सेल्फी क्लिक करना शुरू कर दिया. कार्तिक भी सहजता से भीड़ में घुलमिल गए. वीडियो में, यह देखा जा सकता है कि कार्तिक ने कोई कसर नहीं छोड़ी और उन्होंने फैंस के साथ खुशी-खुशी सेल्फी खिंचवाई.

इंटरनेट पर इसका वीडियो आते ही फैंस कार्तिक की सादगी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. फैंस ने लिखा, उनके अंदर स्टार वाले टैन्ट्ररम नहीं हैं. वो पब्लिक का शहजादा हैं. एक यूजर ने लिखा, मिडिल क्लास ब्वॉय, एक फैन ने उन्हें आम आदमी वाला सुपरस्टार लिखकर वाहवाही की.