logo-image

Randeep Hooda Transformation: वीर सावरकर बनने रणदीप हुड्डा की हुई थी ऐसी हालत, देखकर सब हैरान

Swatantra Veer Savarkar: रणदीप हुड्डा जल्द ही वीर सावरकर की बायोपिक में लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे. फिल्म 22 मार्च को रिलीज होने वाली है.

Updated on: 18 Mar 2024, 06:35 PM

नई दिल्ली:

Randeep Hooda Transformation: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुडा की एक तस्वीर ने इंटरनेट को हिला दिया है. इस फोटो में रणदीप हुड्डा को पहचानना मुश्किल है. हालांकि, लोग उनके डेडिकेशन की दाद देते नहीं थक रहे हैं. एक्टर अपनी आगामी फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर (Swatantra Veer Savarkar) की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. फिल्म में अंकिता लोखंडे भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. वह यमुनाबाई की भूमिका निभा रही हैं. वहीं दूसरी ओर टीम इस वक्त फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है और इंटरनेट पर जबरदस्त चर्चा हो रही है. रणदीप हुडा ने हाल ही में फिल्म के लिए अपने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन की एक तस्वीर साझा की है. यह तस्वीर न केवल इंटरनेट पर वायरल हो गई, बल्कि नेटिज़न्स को भी हैरान कर दिया है. फोटो में रणदीप हुड्डा काफी दुबले-पतले नजर आ रहे हैं.

रणदीप हुड्डा ने घटाया वजन
18 मार्च को, रणदीप हुड्डा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मोनोक्रोमैटिक तस्वीर शेयर की है. इसमें वह एक मिरर सेल्फी क्लिक कर रहे थे. फोटो में, अभिनेता ने स्वतंत्र वीर सावरकर में अपनी भूमिका के लिए काफी वजन कम किया है. एक्टर ने अपने वजन को घटाने स्ट्रिक्ट डाइट की थी. उन्होंने कई महीने  सिर्फ एक गिलास दूध और खजूर ही खाया था. फोटो में रणदीप हुड्डा की पसलियां साफ देखी जा सकती हैं. दरअसल उनका माथा भी बड़ा नजर आ रहा है. फोटो शेयर करते हुए रणदीप ने कैप्शन में लिखा, ''काला पानी''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

रणदीप को देख फैंस के उड़ गए होश
पोस्ट साझा किए जाने के कुछ मिनट बाद फैंस रणदीप हुड्डा को देखकर हैरान रह गए. नेटिज़न्स के रणदीप की तुलना हॉलीवुड अभिनेता और डार्क नाइट स्टार क्रिश्चियन बेल से कर दी है. एक फैन ने लिखा, "धिक्कार है हमारे अपने क्रिश्चियन बेल ने इसे खराब कर दिया." जबकि एक अन्य फैन ने उन्हें "बॉलीवुड का क्रिश्चियन बेल" कहा, एक तीसरे फैन ने लिखा "वाह रणदीप भाई, तुम पर गर्व है."

इंटरनेट पर रणदीप हुड्डा की ये तस्वीर वायरल हो रही है. अधिकतर लोग एक्टर के डेडिकेशन और हार्ड वर्क की सराहना कर रहे हैं. फोटो में रणदीप हुड्डा का लगभग पहचानना मुश्किल है. 

इस दिन रिलीज होगी वीर सावरकर
राजनेता वीर सावरकर के जीवन पर बनी फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर में रणदीप हुडा लीड रोल प्ले कर रहे हैं. साथ ही एक्टर ने फिल्म का निर्देशन भी संभाला है.  फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.