logo-image

Rakhi Sawant Trolled:एक्ट्रेस ने शॉर्ट लेगिंग्स और नेल पॉलिश लगाकर अदा की नमाज, फैंस को आया गुस्सा

राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा अपनी एक्टिविटीज से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं. एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 05 Apr 2023, 07:40 PM

मुंबई :

राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा अपनी एक्टिविटीज से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं. एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस बार, एक्ट्रेस के वीडियो ने कई मुस्लिमों को नाराज कर दिया है क्योंकि वह छोटी लेगिंग में नमाज अदा करती नजर आ रही हैं. इसके लिए उन्होंने योगा मैट का भी इस्तेमाल किया. कई फैंस ने इंस्टाग्राम पर राखी को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. राखी सावंत ने शॉर्ट लेगिंग्स में नमाज अदा करते हुए अपना एक वीडियो (Rakhi Sawant Video) शेयर किया. वह एक लंबा काला कुर्ता और लेगिंग पहने नजर आ रही है. उन्होंने अपने सिर को काले हिजाब से ढक रखा था,  कई फैंस राखी की इस अदा से खुश हैं कि क्योंकि उन्होंने पति आदिल खान दुर्रानी से अलग होने के दौरान रमजान के दौरान नमाज अदा की. हालांकि, फैंस को उनका पहनावा पसंद नहीं आया, क्योंकि उन्हें लगता है कि नमाज़ अदा करते समय शरीर को पूरी तरह से ढका जाना चाहिए.

फैंस ने दी नमाज के नियम सीखने की सलाह

सोशल मीडिया पर राखी सावंत की नमाज का वीडियो वायरल हो रहा है. एक यूजर ने लिखा, "तुम नमाज पढ़ रही हो इससे ज्यादा खुशी क्या हो सकती है..'' आगे से कपड़ो का ख्याल रखना इंशाअल्लाह.. आप भी सीख जाओगी अल्लाह तुम्हें खुश रखे." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "आप नमाज पढ़ रही हो... यह जानना बहुत अच्छा है, लेकिन नमाज पढ़ने से पहले आपको नमाज पढ़ने के लिए कुछ बुनियादी नियम सीखने चाहिए... जैसी की आपकी लेगिंग्स बहुत ऊपर है, लड़कियों के लिए ये जायज नहीं है. ... और दूसरा आपकी नेल पॉलिश है जो पूरी तरह से प्रतिबंधित है ... जज़ाक अल्लाहु खैर अल्लाह अज़वाजल आपको हिदायत दे इन शा अल्लाह.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

ये भी पढ़ें-Mira Rajput: मीरा राजपूत को मिली अपनी हमशक्ल, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

हाल ही में पैप्स से बात करते हुए राखी (Rakhi Sawant) ने खुलासा किया कि वह इस्लाम को फॉलो कर रही हैं. इसकी शुरुआत उनके पति से हुई थी लेकिन अब यह उनकी जिंदगी का हिस्सा बन गई है. उन्होंने नमाज पढ़ने का तरीका सीखने के बारे में भी बात की. राखी सावंत की शादी की अगर बात करें तो उन्होंने 2022 में आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) से शादी की. शादी के लिए, उन्होंने खुद को इस्लाम में परिवर्तित कर लिया और अपना नाम बदलकर फातिमा रख लिया. हालांकि, अब दोनों अलग हो चुके हैं और राखी भी अपने जीवन में आगे बढ़ रही हैं.