logo-image

Priyanka Chopra Video: बेटी संग सड़क पर घूमती नजर आईं प्रियंका, निक जोनस ने शेयर की वीडियो

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अक्सर अपने फैंस के लिए अक्सर कपल गोल्स देते रहते हैं. दोनों स्टार्स एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और यह उनको साथ देखकर साफ पता चलता है.

Updated on: 15 May 2023, 11:54 AM

New Delhi:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) अक्सर अपने फैंस के लिए अक्सर कपल गोल्स देते रहते हैं. दोनों स्टार्स एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और यह उनको साथ देखकर साफ पता चलता है. एक बार फिर निक जोनस ने यह साबित कर दिया कि वह कितने अच्छे पति और पिता हैं. बता दें कि, रविवार को मदर्स डे के मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा को सबसे प्यारी पोस्ट के साथ विश किया. सिंगर का यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

आपको बता दें कि, अमेरिकी सिंगर ने अपनी बेटी मालती को कंधे पर उठाए हुए अपनी पत्नी प्रियंका की एक तस्वीर पोस्ट की, जब वे सड़क पार करने के लिए इंतजार कर रहे थे. उन्होंने प्रियंका का एक और वीडियो भी शेयर किया जिसमें वे सड़क पर चलते हुए अपने बच्चे को पकड़े हुए उसके साथ खेल रहे थे. मालती को अपनी माँ से बात करते हुए खिलखिलाते हुए सुना जा सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

निक जोनस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हैप्पी मदर्स डे माय लव. आप एक बहुत अच्छी मां हैं. आप हर दिन मेरी और एमएम की दुनिया को रोशन करती हैं.” पोस्ट के कमेंट सेक्शन में फैंस और करीबियों ने भी खूब प्यार लुटाया. एक्ट्रेस चित्रशी रावत ने पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, "क्यूटेस्ट." एक फैन ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, "बहुत सुंदर और वह निक की तरह दिखती हैं." एक अन्य फैन ने लिखा, "ठीक है!! मैं रो रही हूँ!! सबसे प्यारा !!". एक तीसरे फैन ने लिखा, "भगवान इस परिवार को आशीर्वाद दे."

यह भी पढे़ं - Madhuri Dixit Birthday: धक-धक गर्ल के टॉप बॉलीवुड हिट नंबर, देखकर दे बैठेंगे दिल

इस बीच प्रियंका चोपड़ा जोनस के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो, हाल ही में एक्ट्रेस की हॉलीवुड फिल्म 'लव अगेन' रिलीज हुई थी. साथ ही अब एक्ट्रेस लंबे समय बाद बॉलीवुड में भी वापसी करने जा रही है. वह फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में आलिया भट्ट् और कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाली हैं.