logo-image

Mother's Day: मां के नाम प्रियंका चोपड़ा ने लिखा पावरफुल मैसेज, बेटी मालती पर भी लुटाया प्यार

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने मदर्स डे सेलिब्रेट किया है.

Updated on: 14 May 2023, 03:56 PM

नई दिल्ली:

Priyanka Chopra Mother's Day 2023: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने मदर्स डे सेलिब्रेट किया है. प्रियंका ने सोशल मीडिया पर बेटी मालती मैरी और अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ फोटो शेयर की. साथ में एक प्यारा सा नोट भी लिखा. प्रियंका की ये पोस्ट पढ़कर फैंस का भी दिल खुश हो गया है. माओं को समर्पित इस स्पेशल डे पर प्रियंका ने थ्रोबैक फैमिली फोटोज के साथ मां के संघर्ष के लिए धन्यवाद कहा है. 

प्रियंका ने मदर्स डे पर मां मधु चोपड़ा, सास डेनिस और बेटी मालती मैरी के साथ फोटोज शेयर की हैं. एक्ट्रेस ने अपनी दादी, मां और पति निक जोनास की मां डेनिस को दिल खोलकर धन्यवाद किया है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- मैं बहुत खुश किस्मत हूं कि मुझे हमेशा एक मां का प्यार मिला है. मेरी मां सबसे स्ट्रॉन्ग महिला है जिन्हें मैं जानती हूं, और उनकी मां भी थीं, मैं उन महिलाओं के वंश से आती हूं जो योद्धा हैं और मुझे उनमें से कई ने पाला है. मेरी मां, मेरी मौसी, मेरी दादी मां...थैंक्यू मां, आप मेरी लाइफ का सबसे बड़ा गिफ्ट हैं. मैं इससे ज्यादा महान नहीं हो सकती."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

इसी पोस्ट में प्रियंका ने अपने मदरहुड को लेकर भी बात की. उन्होंने लिखा, एक नई मां के रूप में मेरे मन में उन सभी पालन पोषण करने वालों के लिए बहुत सम्मान हैं, जो खुद को अगली पीढ़ी के लिए समर्पित करते हैं. सभी को आभार. मैं बहुत लकी हूं, और आई लव यू मालती मैरी. मुझे मां बनाने के लिए शुक्रिया. ये मेरी लाइफ का सबसे बड़ा सम्मान है कि आपने मां के रूप में मुझे चुना." 

प्रियंका चोपड़ा हाल में अपनी बहन परिणीति चोपड़ा की सगाई में शामिल हुई थीं. इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी टीवी सीरीज 'सिटाडेल' को लेकर चर्चा में हैं. जल्द ही प्रियंका फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में नजर आएंगी.