logo-image

Nushrratt Bharuccha In Israel: इजरायल में फंसी नुसरत भरुचा आ रही हैं घर वापस, कॉन्टैक्ट कर दी जानकारी 

Nushrratt Bharuccha Returning To India: इजराइल में फंसी नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) आखिरकार घर वापस आ रही हैं.

Updated on: 08 Oct 2023, 12:09 PM

New Delhi:

Nushrratt Bharuccha Stuck In Israel: देश में संघर्ष की स्थिति के बीच इजराइल में फंसी नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) आखिरकार घर वापस आ रही हैं. जब हमास ने देश के दक्षिणी हिस्से पर हमला किया तो बॉलीवुड एक्ट्रेस हाइफा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Haifa International Film Festival)  में भाग लेने के लिए इजराइल में थी. उनकी टीम ने मीडिया को बताया कि भारतीय दूतावास की मदद से एक्ट्रेस अब भारत वापस आ रही हैं.

भारत वापस आ रही हैं नुसरत भरुचा 

उनकी टीम के एक मेंबर ने कहा “हम आखिरकार नुसरत से संपर्क करने में कामयाब रहे और दूतावास की मदद से उन्हें सुरक्षित घर वापस लाया जा रहा है". उनके प्रचारक ने एक बयान में कहा, "हमें सीधी उड़ान नहीं मिली इसलिए वह कनेक्टिंग फ्लाइट से घर जा रही हैं. उन्होंने सुरक्षा कारणों से ज्यादा जानकारी नहीं दी और बताया कि जैसे ही वह भारत आएंगी, वे इस बारे में बात करेंगे." बयान में आगे कहा गया, "हमें राहत है और भगवान का शुक्र है कि वह सुरक्षित है और भारत आ रही है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

फिल्म अकेली के प्रिमीयर के लिए गई थीं इजरायल 

गौरतलब की बात है कि अभिनेता की आखिरी फिल्म 'अकेली' में उन्होंने युद्ध क्षेत्र में फंसी एक युवा महिला की भूमिका निभाई थी, जिसे सुरक्षित घर पहुंचने के लिए अपनी जान की बाजी लगानी पड़ी थी. कथित तौर पर, नुसरत उसी फिल्म के बारे में बात करने के लिए फिल्म फेस्टिवल में थीं.

यह भी पढ़ें - Nushrratt Bharuccha stuck in Israel: जंग के बीच इजरायल में फंसी नुसरत भरूचा, नहीं हो पा रहा कॉन्टैक्ट 

इससे पहले, उनकी टीम ने शेयर किया था कि हाइफा में सिचुएशन प्रतिकूल होने के बाद एक्टर सुरक्षा कारणों से बेसमेंट में थे. टीम शनिवार को कॉन्टैक्ट नहीं कर सकी, जिससे वे और उनका परिवार बेहद चिंतित हो गया. उनके मैनेजर ने पहले एक बयान जारी कर कहा था कि वे नुसरत को 'सर्वोत्तम स्वास्थ्य और सुरक्षित' घर लाने की कोशिश कर रहे थे.