logo-image

Nushrat Bharucha की कार में आई रूह !, गाड़ी में ये हरकत देख परेशान हुई एक्ट्रेस

नुसरत अपनी नेस्ट जर्नी के लिए अपनी लाल कार से मुंबई एयरपोर्ट पहुंचीं. जहां कार से उतरने के बाद वह अपनी कार की डिक्की से सामन लेकर उसे बंद करती नजर आईं.

Updated on: 16 Sep 2023, 08:08 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, नुसरत को उनकी एक्टिंग के लिए पसंद किया जाता है. आखिरी बार एक्ट्रेस फिल्म अकेली में नजर आई थीं, जिसमें उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया था. अब नुसरत को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह अपनी कार के इस अजीब बर्ताव से जूझती नजर आईं. दरअसल नुसरत अपनी नेस्ट जर्नी के लिए अपनी लाल कार से मुंबई एयरपोर्ट पहुंचीं. जहां कार से उतरने के बाद वह अपनी कार की डिक्की से सामन लेकर उसे बंद करती नजर आईं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

कार की डिग्गी बंद करती दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा अपनी नेस्ट जर्नी के लिए अपनी लाल कार से मुंबई एयरपोर्ट पहुंचीं, जहां कार से उतरने के बाद वह अपनी कार की डिक्की से सामन लेकर उसे बंद करती नजर आईं. हर बार जब भी वह डिग्गी बंद करती, वह फिर से खुल जाती. ऐसे में नुसरत परेशान होती दिखीं, तभी वहां मौजूद लोगों में से किसी ने एक्ट्रेस का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. 

लोगों ने एक्ट्रेस का वीडियो बना लिया

नुसरत भरूचा के एयरपोर्ट लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक क्रॉप टॉप और पिंक जॉगर्स पहना हुआ था. इन कपड़ों में वह काफी कंफर्टेबल लग रही थीं. इस ड्रेस को उन्होंने ब्लैक शूज के साथ मैच किया था. कार के साथ हुई इस घटना के दौरान एक्ट्रेस बिल्कुल भी चिढ़ी हुई नहीं दिखीं. वहीं एयरपोर्ट पर मौजूद लोगों ने एक्ट्रेस का वीडियो बना लिया, जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

फिल्म अकेली में नजर आई थीं एक्ट्रेस

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म अकेली में नजर आई थीं.  फिल्म की कहानी जंग के बीच इराक में फंसी एक भारतीय लड़की की है. ये लड़की इराक में 2014 में चल रहे सिविल वॉर में फंस जाती है, और वहां से निकलर अपनी जान बचाने की हर संभव कोशिश करती है. फिल्म में नुसरत के साथ लीड रोल में इजराइली एक्टर त्साही हलेवी और आमिर बोट्रॉस ने लीड रोल निभाया है.