logo-image

Akelli Teaser: 'अकेली' का खौफनाक टीजर रिलीज, नुसरत भरुचा ने दिलाई 'द केरला स्टोरी' की याद

Akelli Teaser: फिल्म का टीजर देखकर ही अंदाजा हो जाता है कि इसमें जबरदस्त सस्पेंस और ड्रामा देखने को मिलेगा. टीजर में नुसरत कुछ महिलाओं के साथ आतंकियों के बीच फंसी दिख रही हैं.

Updated on: 29 Jul 2023, 01:58 PM

नई दिल्ली:

Akelli Teaser Out: बॉलीवुड की पावरफुल एक्ट्रेस नुरसत भरुचा (Nushrat Bharucha) अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने 'छोरी' (Chhorii) के बाद एक फिर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाली हैं. 'प्यार का पंचनामा' और 'ड्रीम गर्ल' जैसी धमाकेदार परफॉर्मेंस के बाद अब नुसरत डार्क रोल में दिख रही हैं. एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म 'अकेली’ (Akelli Film) का टीजर रिलीज हुआ है. इसमें नुसरत भरुचा आतंकियों के बीच फंसी नजर आ रही हैं. हाालंकि, अकेली का टीजर देख दर्शकों को विवेक अग्निहोत्री की विवादित फिल्म 'द केरला स्टोरी' (The Kerala Story) की याद आ गई है.

‘छोरी’ में दमदार किरदार के बाद, नुसरत भरुचा एक बार फिर दमदार रोल में लौट आई हैं. भले ही एक्ट्रेस की पिछली फिल्म 'जनहित में जारी' फ्लॉप साबित हुई हो. लेकिन नुसरत ने लीक से हटकर रोल करना बंद नहीं किया है. 'अकेली' की बात करें तो ये डायरेक्टर प्रणय मेश्राम के निर्देशन में बनी फिल्म है. ये एक थ्रिलर-ड्रामा है, जिसमें नुसरत लीड रोल प्ले करती दिखेंगी. नुसरत के अलावा फिल्म में निनाद वैद्य, अपर्णा पडगांवकर, नितिन वैद्य और शशांक शाह अहम रोल में हैं.

फिल्म का टीजर देखकर ही अंदाजा हो जाता है कि इसमें जबरदस्त सस्पेंस और ड्रामा देखने को मिलेगा. टीजर में नुसरत कुछ महिलाओं के साथ आतंकियों के बीच फंसी दिख रही हैं. बदमाशों ने एक्ट्रेस के सिर पर बंदूकें तानी हुई हैं. फिल्म से 'द केरला स्टोरी' जैसी वाइव्स आती हैं. फैंस भी इसकी तुलना 'द केरला स्टोरी' से कर रहे हैं. ‘अकेली’ 18 अगस्त, 2023 को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हो रही है.