logo-image

मुस्लिम परिवार की देशभक्ति साबित करने की लड़ाई है 'मुल्क', ट्रेलर आउट

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर और तापसी पन्नू पहली बार एक साथ अनुभव सिन्हा की फिल्म 'मुल्क' में नजर आने वाले है।

Updated on: 09 Jul 2018, 06:00 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर और तापसी पन्नू पहली बार एक साथ अनुभव सिन्हा की फिल्म 'मुल्क' में नजर आने वाले है। इस फिल्म का आज तीन मिनट का ट्रेलर आउट हो गया है। आरती मोहम्मद की भूमिका में तापसी पन्नू मुराद अली मोहम्मद बने ऋषि कपूर का केस लड़ती नजर आ रही है।

फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, 'क्या ये मुल्क आपका मुल्क है???'

सच्ची घटनाओं पर आधारित इस फिल्म के ट्रेलर की शुरूआत एक बम ब्लास्ट की खबर से होती है। जिसमें प्रतीक बब्बर को संदिग्ध दिखाया गया है। प्रतीक, मुराद अली मोहम्मद बने ऋषि कपूर के परिवार का ही सदस्य है। ऋषि प्रतीक को सही रास्ते पर लाने की कोशिश करते नजर आ रहे है। हालांकि प्रतीक का दावा करता है, ' मैं वापस नहीं आ सकता, मैं लड़ाई पे निकला हूं मजहब की।'

ट्रेलर में धर्म के कारण मुस्लिम परिवार की विवशता को दिखाया गया है। जिसे हर मोड़ पर देशद्रोही कहा जा रहा है। यह कोर्ट में एक मुस्लिम परिवार के अपनी देशभक्ति साबित करने कहानी है। फिल्म में आशुतोष राणा सरकारी वकील की भूमिका निभा रहे है। जिनकी डॉयलॉग डिलीवरी आपको 'दामिनी' के वकील इंदरजीत चढ्ढा (अमरीश पुरी) की याद दिला देगी।

ट्रेलर के आखिरी में ऋषि का एक जबरदस्त डॉयलॉग है, 'ये घर मेरा भी उतना ही है जितना आपका है। और अगर आप मेरी दाढी और ओसामा बिन लादेन की दाढ़ी में फर्क नहीं कर सकते तो भी मुझे हक है मेरी सुन्नत निभाने का।'

कोर्ट रूम ड्रामे पर बनी इस फिल्म के टीजर में ऋषि और तापसी का अभिनय दमदार नजर आ रहा है। मुल्क में ऋषि और तापसी के अलावा प्रतीक बब्बर, मनोज पाहवा, रजत कपूर, आशुतोष राणा और नीना गुप्ता भी दिखाई देंगे। 'मुल्क' तीन अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

इसे भी पढ़ें:जान्हवी और ईशान के 'झ‍िंगाट' का सोशल मीडिया पर उड़ा मज़ाक, गाने पर बने Memes हुए वायरल