logo-image

Mother's Day: रोज मम्मी से डांट खाते हैं राघव चड्ढा, क्या अब परिणीति बनेंगी ढाल ?

राघव चड्ढा (Raghav Chadha) भी अपनी मां अल्का चड्ढा (Alka Chadha) के काफी करीब हैं.

Updated on: 14 May 2023, 01:08 PM

नई दिल्ली:

Raghav Chadha Mothers day 2023: आज पूरे देश में मां को समर्पित दिन मदर्स डे (Mother's Day 2023) सेलिब्रेट किया जा रहा है. इस दिन हर कोई अपनी मां के नाम प्यार भरा नोट शेयर करता है. साथ ही माओं को उनके प्यार और संघर्ष के लिए लोग धन्यवाद देते हैं. ऐसे में हाल में दूल्हा बनने जा रहे आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की बात होना भी लाजिमी है. राघव भी अपनी मां अल्का चड्ढा (Alka Chadha) के काफी करीब हैं. एक इंटरव्यू में राघव ने अपनी मां के साथ (Raghav Chadha Mother) बॉन्डिंग को लेकर बात की थी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा से सगाई के बाद 'आप' नेता राघव चड्ढा लगातार चर्चा में हैं. राघव ने परिणीति संग साथ जीने-मरने की कसमें खा ली हैं. सोशल मीडिया पर कपल की सगाई की तस्वीरें छाई हुई हैं. हालांकि, राघव राजनीति में होने के नाते अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया से दूर ही रखते हैं. हालांकि एक इंटरव्यू में राघव ने अपनी मां के बारे में दिल खोलकर बात की थी. उन्होंने बताया कि आज भी वो अपनी मां के लिए लाडले बेटे हैं. उनकी मां हर छोटी बात के लिए उन्हें फटकार लगाती रहती हैं. खैर शादी के बाद हो सकता है परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अपने पार्टनर राघव की ढाल बनें और उन्हें इन छोटी-मोटी डांट से बचा लें. 

जनर्लिस्ट समदीश भाटिया को दिए इंटरव्यू में राघव चड्ढा ने अपनी मां के साथ बॉन्डिंग के बारे में बताया. जब उनसे पूछा गया कि वो मां के साथ उनके कैसे रिश्ते हैं...? इस पर राघव चड्ढा ने कहा मैं सिर्फ डांट खाता रहता हूं....वो डांटती बहुत हैं. मेरा मेरी मां के साथ बहुत झगड़े होते हैं. वो ऐसी मां नहीं हैं मेरा राजा बेटा, मेरा प्यारा बेटा. उनका प्यार ही डांट वाला है...मुझसे बात करने, प्यार जताने का तरीका डांटना ही है. फिर राघव बताते हैं कि जब वो इंटरव्यू देने आए थे तब भी उन्हें डांट पड़ी क्योंकि वो खाना खा लेते हैं और फ्रूट्स खाना भूल जाते हैं. इसके लिए भी मां उन्हें बहुत डांटती हैं." 

राघव चड्ढा का जन्म दिल्ली में हुआ है. उनके पिता सुनील चड्ढा (Sunil Chadha) और मां अल्का चड्ढा (Alka Chadha) हैं. राघव ने सीए की नौकरी छोड़ राजनीति में अपना करियर चुना था. आज वो देश के सबसे युवा राज्यसभा सदस्य हैं.