logo-image
लोकसभा चुनाव

Mirzapur फेम अभिनेत्री Isha Talwar की कुल संपत्ति जानकर हो जाएंगे हैरान

  वेब- सीरीज में ‘मुन्ना भैया’ की पत्नी के रूप में ‘माधुरी भाभी’ का किरदार निभाने वाली ईशा तलवर के बोल्ड अंदाज़ (Isha Talwar bold look) से लगभग हर कोई कायल हो चूका है.

Updated on: 05 Dec 2021, 10:47 PM

नई दिल्ली :

अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज़ होकर दुनिया में नाम कमाने वाली ‘मिर्ज़ापुर’ (Mirzapur) वेब- सीरीज़ किसी पहचान की मोहताज बिलकुल भी नहीं हैं. इस सीरीज के हर किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया है. आज हम आपको ‘मिर्जापुर 2’ में माधुरी यादव का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ईशा तलवर (Isha Talwar) के बारे में बताने वाले हैं. आपको बता दें कि वेब- सीरीज में उनका जितना साधारण लुक दिखाया गया है रियल लाइफ में वें अपने हुस्न और अदाकारी से लोगों को मदहोश करती रहती हैं.  वेब- सीरीज में ‘मुन्ना भैया’ की पत्नी के रूप में ‘माधुरी भाभी’ का किरदार निभाने वाली ईशा तलवर के बोल्ड अंदाज़ (Isha Talwar bold look) से लगभग हर कोई कायल हो चूका है.

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह बात सामने आ रही है कि ईशा तलवर के पास करोड़ों की संपत्ति है. इतना ही नहीं ईशा के पास उनका खुद का एक आलिशान बंगला भी है. ईशा के पास Audi, BMW जैसी कई गाड़ियां भी मौजूद हैं. इसके साथ आपको यह भी बता दें कि ईशा तलवर एक फिल्म के लिए 70-90 लाख रूपए चार्ज करती हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Isha Talwar (@talwarisha)

इतना ही नहीं आपको बता दें मिर्ज़ापुर के कई मुख्य कलाकार के पास करोड़ों की संपत्ति है. कालीन भैया बन मिर्ज़ापुर पर राज करने वाले पंकज त्रिपाठी(Pankaj Tripathi) के पास करोड़ों की संपत्ति है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  'गैंग्स ऑफ़ वासेपुर', 'न्यूटन', 'मसान', 'गुडगांव', 'गुंजन सक्सेना' जैसी फिल्मों में नज़र आए पंकज त्रिपाठी के पास 30 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी वर्तमान में है.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Isha Talwar (@talwarisha)

 तो वहीँ दूसरी तरफ मिर्जापुर के किंग मुन्ना त्रिपाठी का रोल निभाने वाले दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) की कुल नेटवर्थ 14 करोड़ रुपये के करीब है. इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि वेब- सीरीज में कालीन भईया की पत्नी बीना का किरदार निभाने वाली रसिका दुग्गल भी करोड़पति हैं. क्यूंकि खबरों के मुताबिक रसिका के पास 7 करोड़ की संपत्ति है.