logo-image

Manushi Chhillar : बॉलीवुड में नहीं मिली पहचान तो मानुषी छिल्लर साउथ इंडस्ट्री में ढूंढने चली काम

ऐसा कई बार होता है, जब एक्ट्रेसेस बॉलीवुड में वो मुकाम नहीं हासिल कर पाती जैसा चाहती हैं, तो वो साउथ इंडस्ट्री की तरफ अपना रुख कर लेती हैं. इसी लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है. दरअसल, अब मानुषी छिल्लर टॉलीवुड डेब्यू करेंगी.

Updated on: 04 Mar 2023, 05:49 PM

नई दिल्ली :

ऐसा कई बार होता है, जब एक्ट्रेसेस बॉलीवुड में वो मुकाम नहीं हासिल कर पाती जैसा चाहती हैं, तो वो साउथ इंडस्ट्री की तरफ अपना रुख कर लेती हैं. अब इसी लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है. दरअसल, मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) भारतीय वायु सेना (Indian Air force) पर आधारित अनटाइटल्ड एक्शन फिल्म VT13 से अपना टॉलीवुड (Manushi Chhillar To Make Telugu Debut) डेब्यू करेंगी. ये उनके फैंस के लिए एक गुड न्यूज भी हो सकती है. मानुषी की आने वाली तेलुगू फिल्म का निर्देशक शक्ति प्रताप सिंह हाडा करेंगी. एक्ट्रेस की इसी फिल्म के जरिए हाडा निर्देशन में अपना डेब्यू करेंगी, जो अभी एक विज्ञापन फिल्म निर्माता और सिनेमेटोग्राफर हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar)

यह भी पढ़ें : Saba Azad : ऋतिक रोशन ने किया लोगों को हैरान, गर्लफ्रेंड सबा के लिए किया ये काम

आपको बता दें कि इस फिल्म का ऐलान बीते साल किया गया था. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर निर्माताओं की ओर से एक वीडियो घोषणा के साथ अपनी कास्टिंग का ऐलान किया था. उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि, 'यहां उनके लिए है जो आकाश को छूकर अपनी शोभा (glory) बढ़ाते हैं. मैं #VT13 @varunkonidela7 के साथ टीम बनाने के लिए बेहद उत्साहित हूं.' जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म में वरुण तेज उनके साथ अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. दर्शक आने वाली इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. 

सच्ची घटना पर आधारित -

आपको बता दें कि मानुषी और वरुण तेज की फिल्म VT13 एक सच्ची घटना पर आधारित है, जो लोगों के दिल में देशभक्ति की आग जलाएगी. अगर स्टार्स के रोल की बात की जाए तो, फिल्म में वरुण तेज भारतीय सेना के पायलट की भूमिका में नजर आएंगे, वहीं मानुषी रडार ऑफिसर का रोल निभाएंगी. 

यह भी पढ़ें : WPL 2023: कियारा आडवाणी और कृति सेनन के रिहर्सल की तस्वीर हुई वायरल, जानें पूरा मामला