logo-image
लोकसभा चुनाव

Kareena Kapoor religion: करीना कपूर का धर्म बदलवाना चाहते थे सैफ अली खान?  एक्टर ने कहा- इस्लाम धर्म में..

Kareena kapoor change religion : बॉलीवुड के सफल शादीशुदा जोड़े सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी को करीब 12 साल हो चुके हैं, ऐसे में कुछ लोगों का मानना ​​है कि सैफ ने करीना का धर्म परिवर्तन करवाया था.

Updated on: 06 May 2024, 06:36 PM

नई दिल्ली:

Kareena Kapoor religion: सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर खान बॉलीवुड के सफल मैरिड कपल में से एक हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि दोनों अलग-अलग धर्मों से ताल्लुक रखते हैं, इसलिए कई लोगों का मानना ​​है कि करीना कपूर खान ने शादी के बाद अपना धर्म बदल लिया. नवाब अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर खान की शादी को 12 साल हो गए हैं, लेकिन उनकी बॉन्डिंग इतनी मजबूत है कि लगता ही नहीं कि उनकी शादी को इतने साल बीत गए हैं. सभी को पता है कि करीना कपूर सैफ की दूसरी पत्नी हैं. उन्होंने अपनी पहली पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह को तलाक देने के 9 साल बाद करीना कपूर से शादी की. 

क्या करीना कपूर ने शादी के बाद अपना धर्म बदल लिया?

एक्ट्रेस करीना कपूर सैफ अली खान के प्यार में इतनी पागल थीं कि वह उनके लिए अपना घर छोड़ने को तैयार थीं. दोनों ने बहुत कम समय तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी कर ली. मुस्लिम अभिनेता सैफ अली खान से शादी करना करीना कपूर के लिए इतना आसान नहीं था. शादी के बाद देश में काफी विवाद हुआ. लोगों ने इसे लव जिहाद तक कह दिया था. एक इंटरव्यू में सैफ अली खान से यहां तक ​​पूछा गया था कि क्या उन्होंने करीना से शादी करने के लिए धर्म परिवर्तन किया था, एक्टर ने इस सवाल का जवाब बड़े ही बेबाकी से दिया था.

सैफ अली खान ने नहीं बदलवाया करीना का धर्म  

धर्म बदलने के सवाल का जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि मैं इस चीज पर विश्वास नहीं करता हूं. एक्टर ने आगे कहा कि जब आप किसी इंसान से प्यार करते हैं तो आप उससे उसका धर्म नहीं बदलवाते हैं. इंटरव्यू में अभिनेता ने कहा था, "मैं कभी नहीं चाहूंगा कि वह (करीना) अपना धर्म बदलें। दरअसल, धर्म के साथ यही समस्या है कि उससे बदलाव की उम्मीद की जाती है. मैं इस पर विश्वास नहीं करता. 

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut Saree: कंगना रनौत की वो 10 खूबसूरत साड़ियां, जिन्हें पहनकर चर्चाओं में आ जाएंगी आप