logo-image
लोकसभा चुनाव

अपनी नकल करने वाले कॉमेडियन पर भड़के करण जौहर, डायरेक्टर ने लगाई जमकर फटकार

Karan Johar mimesis: डायरेक्टर करण जौहर को अपनी नकल करने वाल कॉमेडियन करण जौहर पर गुस्सा आ गया, जिसके बाद उन्होंने उनके लिए एक पोस्ट किया.

Updated on: 06 May 2024, 05:17 PM

नई दिल्ली:

डायरेक्टर करण जौहर का नकल करने वाले कॉमेडियन केतन सिंह द्वारा एक टीवी शो पर उनकी नकल करने से करण काफी नाराज थे, इसलिए रविवार रात करण जौहर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट पोस्ट किया. जिसमें करण ने  कॉमेडियन द्वारा उनकी नकल को बेहद घटिया बताया है. साथ ही डायरेक्टर ने लिखा कि अपनी मां के साथ टीवी देखते डायरेक्टर ने इस एक्सीपीरिंय को साझा किया है. करण के इस पोस्ट के रिप्लाई में कॉमेडियन ने कहा कि मैं बस ऑडियंस को एंटरटेनमेंट करना चाहता था, लेकिन अगर मैंने इसके अलावा कुछ किया, तो मैं उनसे माफ़ी मांगना चाहूंगा. 

कॉमेडियन पर भड़के करण जौहर 

करण जौहर ने लिखा,  मैं अपनी मां के साथ बैठकर टीवी देख रहा था, और एक चैनल पर एक रियलिटी कॉमेडी शो का प्रोमो देखा. एक कॉमेडियन बेहद घटिया तरीके से मेरी नकल कर रहा था. मैं ट्रोल्स और गुमनाम और नामहीन लोगों से यही उम्मीद करता हूं, लेकिन जब आपकी अपनी इंडस्ट्री किसी ऐसे व्यक्ति का अपमान कर सकते है जो 25 साल से इस बिजनेस में है, तो यह उस समय के बारे में बहुत कुछ बताता है जिसमें हम रह रहे हैं. इससे मुझे गुस्सा भी नहीं आता, बस दुख होता है.

यूजर्स ने कॉमेडियन का पता लगाया 

भले ही डायरेक्टर ने अपने पोस्ट में कॉमेडियन का नाम नहीं लिया, लेकिन रेडिट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने करण जौहर के पोस्ट को समझने की कोशिश की और उन्होंने पता कर लिया कि वह सोनी टीवी के कॉमेडी शो मैडनेस मचाएंगे के कॉमेडियन केतन सिंह के बारे में बात कर रहे थे, जिसे हाल ही में सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न द्वारा साझा किया गया था. प्रोमो में कॉमेडियन केतन सिंह को डायरेक्टर की नकल करते हुए और उनके चैट शो कॉफ़ी विद करण को टॉफ़ी विद चूरन के नाम से पुकारते हुए देखा जा सकता है.

कॉमेडियन केतन ने मांगी करण से माफी

करण जौहर द्वारा शो में केतन सिंह द्वारा उनकी नकल किए जाने पर निराशा व्यक्त करने के कुछ घंटों बाद पागलपन मचाएंगे, कॉमेडियन ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के डायरेक्टर से पूरे दिल से माफ़ी मांगी और जोर देकर कहा कि उनका इरादा कभी भी उन्हें चोट पहुंचाने का नहीं था. कॉमेडियन ने कहा, मैं करण जौहर सर से माफ़ी मांगना चाहूंगा. सबसे पहले, मैं जो भी नकल करता हूं, क्योंकि मैं कॉफ़ी शो पर करण जौहर को बहुत देखता हूं, मैं उनके काम का फैंन हूं.

एकता कपूर ने करण की पोस्ट रिपोस्ट किया

मैंने उनकी  फ़िल्म, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 5 से 6 बार देखी है. मैं उनके काम और उनके शो का बहुत बड़ा फैन हूं. अगर मेरे कामों ने उन्हें चोट पहुंचाई है, तो मैं उनसे माफ़ी मांगना चाहूंगा. मेरा इरादा उन्हें चोट पहुंचाना नहीं था. मैं बस ऑडियंस का एंटरटेनमेंट करना चाहता था, लेकिन अगर मैंने कुछ किया है, तो मैं उनसे माफ़ी मांगना चाहूंगा.  करण जौहर द्वारा अपना बयान जारी करने के बाद, उनकी प्रिय मित्र एकता कपूर भी डायरेक्टर के सपोर्ट में सामने आईं. एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनका बयान साझा किया और लिखा, ऐसा कई बार हुआ है. कभी-कभी शो में भद्दी कॉमेडी होती है.