logo-image

Mothers Day पर जाह्नवी को याद आईं मां श्रीदेवी, रुला देगा उनका कैप्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने मदर्स डे पर अपनी मां श्रीदेवी को याद किया.

Updated on: 14 May 2023, 05:38 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने मदर्स डे पर अपनी मां श्रीदेवी को याद किया. यूं तो जाह्नवी हर वक्त और खास मौके पर अपनी मां को याद करती हैं लेकिन आज उनके कैप्शन ने फैन्स की आंखों में आंसू ला दिए. जाह्नवी ने श्रीदेवी के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की और लिखा, अब मेरे पास तस्वीरें कम होने लगी हैं....लेकिन आपकी और आपसे जुड़ी यादें कभी खत्म नहीं होंगी. आप दुनिया की सबसे अच्छी मां हैं. आप हमेशा मुझे आगे बढ़ने की प्रेरणा देती हैं मैं आपको बहुत मिस करती हूं. जाह्नवी की इस तस्वीर को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और उन्हें इस दिन पर अपनी मां के लिए खुश रहने की सलाह भी दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

फोन के वॉलपेपर पर भी है मां की तस्वीर

जाह्नवी अपने फोन पर भी मां श्रीदेवी के साथ की अपनी तस्वीर लगाकर रखती हैं. एक बार एयरपोर्ट या किसी पार्टी से वह अपनी गाड़ी में बैठ रही थीं. इस दौरान उनकी फोन की स्क्रीन कैमरे में कैद हो गई थी. इस स्क्रीन पर वॉलपेपर के तौर पर श्रीदेवी और छोटी सी जाह्नवी दिखाई दे रही थीं. फिलहाल उन्होंने जो तस्वीर शेयर की उसमें भी दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं. शायद श्रीदेवी आज होतीं तो अपनी बेटी को यूं आगे बढ़ता देख बेहद खुश होतीं.

मां के मामले में अर्जुन कपूर भी रहे अनलकी

अर्जुन कपूर की मां मोना शौर कपूर भी उनका करियर शुरू होने से पहले इस दुनिया से चली गई थीं. अर्जुन कई बार सोशल मीडिया पर ऐसे इमोशनल नोट लिख चुके हैं जिनमें वे अपनी मां को याद करते दिखाई देते हैं. आज यानी मदर्स डे पर उन्होंने भी एक तस्वीर शेयर की. इसमें अर्जुन और अंशुला के साथ कुछ और बच्चे भी नजर आ रहे हैं मोना सोफे के साइड पर बैठे हुए बच्चों को देख रही हैं. इस तस्वीर के साथ अर्जुन कपूर ने लिखा, हमें यूं ही देखती रहो मां.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)