logo-image

Ira Khan Wedding: महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाजों से होगी इरा खान की शादी, इस जगह देंगे रिसेप्शन पार्टी 

Ira Khan Wedding: आमिर खान की बेटी इरा खान और नुपुर शिखारे 3 जनवरी, 2024 को शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. यह जोड़ा कथित तौर पर मराठी रीती-रिवाजों में शादी करेगा.

Updated on: 29 Dec 2023, 11:20 AM

New Delhi:

Ira Khan Wedding: अभी कुछ दिनों पहले, आमिर खान और रीना दत्त की बेटी इरा खान ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी शादी से पहले के फेस्टिविटल्स की झलकियाँ शेयर की थीं. इन रस्मों में उनकी दोस्त मिथिला पालकर और आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव और उनके बेटे आजाद राव खान शामिल थे. स्टार किड 3 जनवरी, 2024 को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार है. लेटेस्ट रिपोर्टों के अनुसार, यह जोड़ा अपनी शादी के लिए महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाजों के अनुसार करेगा. 

इरा खान और नुपुर शिखारे की शादी की जानकारी सामने आई
मीडिया में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने बताया कि खान परिवार खुश है क्योंकि वे अपने नए साल की शुरुआत 'धमाके' के साथ करेंगे. इरा खान और नुपुर शिखारे की शादी 3 जनवरी को बांद्रा के आलीशान ताज लैंड्स एंड होटल में होगा, इसके बाद 6 से 10 जनवरी के बीच दो रिसेप्शन पार्टियां होंगी - एक दिल्ली में और दूसरी जयपुर में. रिपोर्ट आगे बताती है कि दूल्हे की जड़ों के सम्मान के प्रतीक के रूप में लवबर्ड्स की मराठी रीती-रिवाजों में शादी होगी. सूत्र के मुताबिक, ज्यादातर गहनों की खरीदारी माटुंगा के एक पॉपुलर स्टोर से हुई है, जो अपने पारंपरिक टुकड़ों और डिजाइनों के लिए जाना जाता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

दिल्ली और जयपुर में होगा रिसेप्शन
इसके अलावा, प्राउड पिता, आमिर खान अपनी बेटी की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि वह पर्सनली बी-टाउन से अपने दोस्तों और करीबियों को इस विशेष अवसर पर शामिल होने और जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए इंवाइट कर रहे हैं. सूत्र के हवाले से कहा गया, 'ज्यादातर कलाकार छुट्टियों के मौसम के कारण शहर में नहीं हैं. लेकिन निश्चिंत रहें कि यह सितारों से सजी फिल्म होगी. जो लोग अपने बड़े दिन में शामिल नहीं हो पाएंगे वे जयपुर में रिसेप्शन का हिस्सा बनेंगे. 

यह भी पढ़ें - Isha Koppikar Divorce: बॉलीवुड में एक और तलाक, पति से 14 साल बाद अलग हुईं ईशा कोप्पिकर

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, नूपुर शिखारे पेशे से एक फिटनेस ट्रेनर हैं और इस जोड़े ने पिछले साल सितंबर में इटली में सगाई की थी. दो महीने बाद, एक अंतरंग सगाई पार्टी भी आयोजित की गई जिसमें एक्ट्रेस फातिमा सना शेख सहित करीबी परिवार और दोस्त शामिल हुए.