logo-image

Lily Singh Post: इस इंटरनेशनल स्टार ने की रॉकी और रानी की जमकर तारीफ, देखें पोस्ट

करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' जब से रिलीज हुई है, इसे हर तरफ से जबरदस्त रिएक्शन्स मिल रहे हैं. साथ ही अब, पॉपुलर यूट्यूबर लिली सिंह ने भी इस फिल्म की जमकर तारीफ की है.

Updated on: 09 Aug 2023, 08:37 PM

New Delhi:

करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' जब से रिलीज हुई है, इसे हर तरफ से जबरदस्त रिएक्शन्स मिल रहे हैं. साथ ही अब, पॉपुलर यूट्यूबर लिली सिंह ने भी इस फिल्म की जमकर तारीफ की है. लिली सिंह ने बॉलीवुड फिल्मों के साथ अपने रिश्ते, फिल्म के बारे में उन्होंने क्या सोचा और भी बहुत कुछ बताया. उन्होंने अपने पोस्ट में यह भी साफ किया कि यह कोई विज्ञापन नहीं है और उन्हें "इसे पोस्ट करने या फिल्म के बारे में बात करने के लिए भुगतान नहीं किया जा रहा है." साथ ही, लिली की पोस्ट को रॉकी और रानी दोनों के साथ-साथ उनकी प्रेम कहानी के निर्माता - करण जौहर से भी बहुत प्यार मिला. आलिया भट्ट ने पोस्ट पर कमेंट किया, "लिली, आपका बहुत-बहुत धन्यवाद! आपने और आपके प्यार ने सच में कमाल कर दिया. आप जाओ रानी." रणवीर सिंह ने कमेंट किया, "शुक्रिया लिली! पूरे दिल से. यह बहुत प्यारा है." करण जौहर ने कहा, "इसका मतलब यह है कि मैं और हम सभी! आपकी उदारता के लिए धन्यवाद...वास्तव में विनम्र हूं."

लिली सिंह ने पोस्ट की शुरुआत इन शब्दों के साथ की, "पिछली रात, लगभग 15 वर्षों के बाद, मैंने थिएटर में एक बॉलीवुड फिल्म देखी: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी. यह कोई रहस्य नहीं है कि मुझे बॉलीवुड पसंद है.  बॉलीवुड के साथ मेरा रिश्ता खट्टा-मीठा रहा है. क्योंकि मुझे ड्रामा, म्यूजिक पसंद है, डांस, नाट्यकला और पुरानी यादों की अनुभूति."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lilly Singh (@lilly)

लिली सिंह ने फिल्म में दिखाए गए सामाजिक विषयों के बारें में भी बात की, उन्होंने लिखा, "1) बॉलीवुड सच में मेरे लिए सार्थक हो सकता है और 2) मैं कभी-कभी इससे निराश भी हो सकती हूं. हालांकि, कल रॉकी और रानी की प्रेम कहानी देखते समय, मैं कुछ बड़े संकल्प को महसूस करने से खुद को नहीं रोक सकी. यह कई महत्वपूर्ण मुद्दों को खूबसूरती से संबोधित करता है जिसमें जेंडर, बॉड़ी पॉजिटिविटी और होमोफोबिया शामिल है, जिसे मैंने पहले कभी नहीं देखा है, जबकि यह फिल्म पूरी तरह से हमें एंटरटेन भी कर रही थी."

लिली सिंह ने स्पष्ट किया कि उन्हें फिल्म का रिव्यू करने के लिए भुगतान नहीं किया गया था और वह सच में इसे पसंद करती थीं. उन्होंने कहा, "यह कोई एड नहीं है. मुझे इसे पोस्ट करने या फिल्म के बारे में बात करने के लिए भुगतान नहीं किया जा रहा है. मैं सिर्फ उन चीजों का समर्थन करने में विश्वास करती हूं जिन्हें आप और अधिक देखना चाहते हैं. और मैं निश्चित रूप से अधिक महिला किरदारों को देखना चाहती हूं रानी जो अपने लिए खड़ी होती हैं और किसी का अनादर नहीं करतीं. और मुझे लगता है कि रॉकी जैसे पुरुष किरदारों को देखना बहुत जरूरी है जो जेंडर मतभेदों को तोड़ने के इच्छुक रहते हैं."

यह भी पढ़ें - Omg 2: सद्गुरु ने अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 को किया नापसंद, बोल दी ऐसी बात

साथ ही, यूट्यूबर ने बताया कि उनका पहनावा रणवीर सिंह के ऑनस्क्रीन किरदार रॉकी रंधावा से इंस्पायर्ड है. "यह तस्वीर इसलिए चुनी क्योंकि मुझे लगता है कि रॉकी इसे पहनेगा. करण जौहर, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को बधाई. इस जेम के लिए धन्यवाद."