logo-image

Ileana DCruz Son: 8 महीने का हुआ इलियाना डिक्रूज का बेबी, दिखाई Koa की क्यूट फोटोज

Ileana DCruz Husband: इलियाना डिक्रूज फिलहाल बिजनेसमैन माइकल डोलन संग रिलेशनशिप में हैं. उन्होंने 1 अगस्त 2023 को पहले बच्चे का वेलकम किया था.

Updated on: 06 Apr 2024, 08:03 AM

नई दिल्ली:

Ileana DCruz Son: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज़ पिछले साल ही मां बनी हैं. फिलहाल वो अपने मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं. 1 अगस्त 2023 को इलियाना ने अपने पहले बच्चे, कोआ फीनिक्स डोलन का स्वागत किया था. इलियाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, वह अक्सर अपने नन्हें बच्चे के साथ अपने पलों की झलकियां साझा करती रहती हैं. ठीक वैसे ही जैसे उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान अपने बेबी बंप को दिखाते समय किया था. अब, जब उनका बेटा 8 महीने का हो गया, तो इलियाना ने इस खुशी को भी इंस्टा पर शेयर किया हैं. एक्ट्रेस बेटे के जल्दी-जल्दी बड़ा होने पर हैरान नजर आईं. 

8 महीने का हुआ बेबी कोआ
इलियाना डिक्रूज ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने बेटे कोआ फीनिक्स डोलन के साथ एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है. यह तस्वीर इलियाना द्वारा ली गई एक सेल्फी थी, जिसमें वह अपने बच्चे के पास उसकी रंगीन चादरों पर बैठी हुई एक अनमोल पल को कैद कर रही थीं. दिल छू लेने वाली तस्वीर के साथ इलियाना ने कैप्शन में लिखा, "विश्वास नहीं हो रहा कि मेरा नन्हीं बेस्टी पहले से ही 8 महीने की हो गया है. वक्त कहां चला गया."

प्रेग्नेंसी पर इलिया ने दिखाया था बेबी बंप
अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान, इलियाना डिक्रूज़ ने अपने जमकर फुटेज बटोरी थीं. उन्होंने प्रेग्नेंसी के फेज से लेकर पोस्टपार्टम का दर्द साझा किया था. एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, उन्होंने लिखा, “गर्भवती होना एक बहुत ही खूबसूरत आशीर्वाद है… मैंने नहीं सोचा था कि मैं कभी भी इसका अनुभव करने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली रहूंगी, इसलिए मैं इस यात्रा पर आने के लिए खुद को अविश्वसनीय रूप से भाग्यशाली मानती हूं. मैं यह वर्णन करना भी शुरू नहीं कर सकता कि आपके अंदर विकसित हो रहे जीवन को महसूस करना कितना प्यारा है." 

इलियाना फिलहाल बिजनेसमैन माइकल डोलन के साथ रिलेशनशिप में हैं. इस रिश्ते को स्वीकारते हुए एक्ट्रेस ने कहा था वो और माइकल एक-दूसरे का सपोर्ट सिस्टम हैं. दोनों अपने पहले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड थे. अगस्त 2023 में इलियाना ने एक प्यारी तस्वीर के साथ अपने बेटे के आगमन की घोषणा की थी, जिसमें उसका नाम कोआ फीनिक्स डोलन बताया गया था.

जल्द ही इलियाना डिक्रूज़ अपकमिंग फिल्म दो और दो प्यार में नजर आने वाली हैं. फिल्म में विद्या बालन समेत कई दिग्गज कलाकार हैं. फिल्म 29 मार्च को रिलीज हो चुकी है.