logo-image

Dabangg 3 Controversy: दबंग 3 की इस एक्ट्रेस ने लगाए सलमान खान पर गंभीर आरोप, कह डाली ऐसी बातें

सुपरस्टार सलमान खान के ऊपर उन्हीं की फिल्म में काम करने वाली एक्ट्रेस हेमा शर्मा ने आरोप लगाए हैं.

Updated on: 23 Jun 2023, 07:30 PM

New Delhi:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विशय बने रहते हैं. हाल ही में अभिनेता के ऊपर एक और इल्जाम लगा है. बता दें कि, वायरल भाभी के नाम से मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और एक्ट्रेस हेमा शर्मा ने 2019 में सलमान खान के सुरक्षा अधिकारियों के साथ अपनी मुठभेड़ का खुलासा किया है. उनका कहना है कि, जब उन्होंने सलमान से मिलने और उनके साथ सेट पर एक तस्वीर क्लिक करना चाहा तो उनके साथ सेट पर दुर्व्यवहार किया गया. 

दरअसल, हेमा शर्मा सलमान खान से मिलना चाहती थीं. उनका 'दबंग 3' में भी छोटा सा रोल था लेकिन उनकी शूटिंग के दौरान सलमान खान सेट पर मौजूद नहीं थे, जिससे हेमा निराश हो गईं. अभिनेता से मिलने के लिए इच्छा रखकर, हेमा सलमान से मिलने के लिए मदद मांगने के लिए कई लोगों के पास पहुंची. बाद में वह पंडित जनार्दन के पास जा पहुंची, जिन्होंने उन्हें आश्वासन दिया कि वे सलमान खान के साथ एक मीटिंग करवाएंगे.  

आपको बता दें कि, हेमा शर्मा ने सलमान खान से मुलाकात की कोशिश के दौरान अपनी आपबीती शेयर की. उन्होंने बताया कि अभिनेता के सुरक्षा अधिकारियों द्वारा उनके साथ बुरा व्यवहार किया गया और उन्हें अपमानित किया गया, जिन्होंने उन्हें जबरन हटा दिया और पंडित जनार्दन के एंट्री पर बैन का हवाला देते हुए उन्हें धमकी भी दी. यह घटना लगभग 100 लोगों के सामने घटी, जिसमें हेमा को व्यक्तिगत रूप से जानने वाले लोग भी शामिल थे, जिससे उन्हें काफी अपमान का सामना करना पड़ा. हालांकि घटना के समय सलमान खान मौजूद नहीं थे, लेकिन हेमा ने बताया कि वह आसपास ही थे. उन्होंने निराशा जताते हुए कहा कि सलमान यह रोक सकते थे और स्थिति को संभाल सकते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. इस दुर्व्यवहार ने हेमा शर्मा को बहुत प्रभावित किया, उन्होंने खुलासा किया कि घटना के बाद उन्हें दस दिनों तक नींद नहीं आई थी. वह बस सलमान खान से मिलने और उनके साथ एक तस्वीर लेने का मौका चाहती थी, लेकिन इसके बजाय, उन्हें अपमान और निराशा का अनुभव हुआ. 

यह भी पढ़ें - Karan Deol Post: द्रिशा आचार्या पर करण देओल ने लुटाया प्यार, नई तस्वीरें आई सामने 

सलमान खान के सुरक्षा अधिकारियों से जुड़ी यह घटना ध्यान खींचने वाली पहली घटना नहीं है. हाल ही में दुबई में एक रेड कार्पेट इवेंट में बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल को सलमान की सुरक्षा टीम ने धक्का देकर किनारे कर दिया था. बाद में स्थिति तब सुलझी जब अभिनेताओं ने एक-दूसरे को गले लगाया, जिससे सभी अटकलें दूर हो गईं.