logo-image

Raju Punjabi Death: हरियाणा के मशहूर सिंगर राजू पंजाबी का निधन, देसी-देसी ना बोल्याकर गाने से हुए थे हिट

Raju Punjabi Death: राजू पंजाबी के निधन से उनके पूरा परिवार और फैंस को बड़ृा झटका लगा है. फैंस सोशल मीडिया पर उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

Updated on: 22 Aug 2023, 11:15 AM

नई दिल्ली:

हरियाणा के पॉपुलर सिंगर राजू पंजाबी (Raju Punjabi Death) का मंगलवार तड़के निधन हो गया, वह 40 साल के थे. राजू पंजाबी का पिछले कुछ समय से हरियाणा के हिसार में एक निजी अस्पताल में पीलिया (Jaundice) का इलाज चल रहा था. इलाज के दौरान उनकी सेहत में सुधार हुआ और उन्हें छुट्टी मिल गई, लेकिन उनकी तबीयत बिगड़ गई और फिर से भर्ती कराया गया. जिसके बाद उन्होंने सुबह 4 बजे अंतिम सांस ली.  इसके साथ ही सिंगर केडी देसी रॉक ने अस्पताल के बिस्तर से पंजाबी की फोटो शेयर की और सिंगर के प्रति संवेदना व्यक्त की  

खबर सामने आने के तुरंत बाद, राजू पंजाबी (Singer Raju Punjabi) के फैंस ने कलाकार को खोने पर दुख व्यक्त किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी. एक फैन ने लिखा, 'संगीत की दुनिया में एक बड़ी त्रासदी, सुरों के बादशाह हर दिल अजीज, हमारे प्यारे भाई राजू पंजाबी जी ने दुनिया को अलविदा कह दिया.' एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, "बहुत दुखद खबर प्रसिद्ध हरियाणवी गायक #राजूपंजाबी जी आज हमारे बीच नहीं रहे. तीन छोटे बच्चों के पिता राजू पंजाबी पूरी हरियाणवी इंडस्ट्री में खास थे. हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि दिवंगत आत्मा को अपने घर में स्थान दें." उनके चरण. ओम शांति."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raju Punjabi (@rajupunjabiofficial)

सपना चौधरी के साथ भी गाए हैं गाने

राजू को पूरे उत्तर भारत में देसी-देसी ना बोल्याकर (Desi Desi Na Bolya Kar) गाने से पहचान मिली थी. 12 अगस्त को दिवंगत सिंगर ने अपना आखिरी गाना 'आपसे मिलके यारा हमको अच्छा लगा था' रिलीज किया था. इस गाने को बनाने में उन्हें लगभग 2 साल का वक्त लगा था, उन्हें देसी देसी, आचा लागे से, तू चीज लाजवाब, भांग मेरे यारा ने और लास्ट पेग जैसे कई अन्य गानों के लिए जाना जाता है. कलाकार सपना चौधरी के साथ उनके सहयोग को सभी आयु वर्ग के दर्शकों ने पसंद किया है.