logo-image

Ekta Kapoor: एमी अवॉर्ड मिलने पर एकता कपूर ने लिखा लंबा पोस्ट, विक्रांत मैसी ने भी दी बधाई

भारत को गौरवान्वित महसूस कराने के लिए करने के लिए एकता की उपलब्धि पर रिएक्ट करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स ने  उनकी सराहना की.

Updated on: 27 Nov 2023, 08:51 AM

नई दिल्ली:

फिल्म निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) न्यूयॉर्क शहर में 51वें अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्ड्स में पार्ट लेने के बाद भारत वापस आ गई हैं.आज सुबह उन्हें एमी अवॉर्ड के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचते हुए देखा गया. एकता को उनके अच्छे करियर और भारतीय टेलीविजन स्क्रीन पर प्रभाव' के लिए एम्मीज़ (Emmy Award) में अंतर्राष्ट्रीय एमी निदेशालय अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. एयरपोर्ट टर्मिनल पर पहुंचने पर पैपराजी द्वारा घेर लिए जाने के बाद एकता हमेशा की तरह खुश नजर आईं. वह अपने कैजुअल लुक में थीं और उन्होंने गर्व से गोल्डन अवॉर्ड ले रखा था और उसे दिखा भी रही थीं. उन्होंने एमी पुरस्कार के साथ फोटो खिंचवाई और  मुस्कुराईं.

भारत को गौरवान्वित महसूस कराने के लिए करने के लिए एकता की उपलब्धि पर रिएक्ट करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स ने  उनकी सराहना की. एक यूजर ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लिखा, "आप पर बहुत गर्व है एकता मैम, बचपन से आपको देख रहा हूं." “बधाई हो,”. इस पर विक्रांत मैसी ने भी कमेंट कर लिखा, “बहुत बहुत शुभकमनाएं” जबकि सेलिना जेटली ने कमेंट किया, “आपकी सनसनीखेज एमी स्पीच बार-बार सुनी!! बधाई हो @ektarkapoor. हमारे इंडस्ट्री और इसमें काम करने वाले सभी लोगों को बधाई. एकमात्र ईके द्वारा एक नया मार्ग प्रशस्त किया गया है.

ये भी पढ़ें-Shahid- Mira Rajput: पत्नी मीरा के साथ घर पर ही हॉलिडे मना रहे शाहिद कपूर, शेयर की फोटो

एमी जीतने पर एकता

इससे पहले एकता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अवॉर्ड का एक वीडियो पोस्ट किया था और कैप्शन में लिखा था, "इंडिया, मैं आपकी एमी @iemmys को घर ला रही हूं." और उन सभी लोगों को धन्यवाद किया जो उनके करियर और अंतरराष्ट्रीय मंच तक की उनकी यात्रा के दौरान उनके साथ जुड़े रहे हैं. वह कला और इंडस्ट्री के प्रति अपने योगदान के लिए अंतर्राष्ट्रीय एमी निदेशालय पुरस्कार प्राप्त करने वाली पहली भारतीय महिला फिल्म निर्माता हैं.

'भारत को दूंगी धन्यवाद' 

कार्यक्रम में अवॉर्ड प्राप्त करने के बाद, एकता ने अपने भाषण में कहा, "सबसे पहले मैं अपने देश, भारत को धन्यवाद देना चाहूंगी. अपनी एमी जीत के एक दिन बाद, एकता ने कार्तिक आर्यन स्टारर अपनी अगली फिल्म का ऐलान किया. एकता की बालाजी मोशन पिक्चर्स के साथ करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शंस के तहत इस अनाम फिल्म का निर्देशन संदीप मोदी द्वारा किया जाएगा. दोस्ताना 2 के दौरान मतभेद के बाद यह करण और कार्तिक के बीच पहला सहयोग है.