logo-image

रात के 3 बजे अपनी फिल्म के पोस्टर चिपकाते थे शाहिद कपूर, स्टार किड होकर भी करने पड़े ये काम

एक इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने अपने करियर को लेकर बात की. उन्होंने अपनी पहली फिल्म 'इश्क विश्क' से जुड़े दिलचस्प किस्से बताए. एक्टर ने बताया कि उन्हें स्टार किड होने का कोई फायद नहीं मिला है.

Updated on: 11 Jun 2023, 10:29 AM

नई दिल्ली:

Shahid Kapoor On Ishq Vishk: बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय शाहिद कपूर इन दिनों ओटीटी सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं. ओटीटी पर शाहिद कपूर ने धमाकेदार एंट्री मारी हैं. अपनी वेब सीरीज 'फर्जी' के हिट होने के बाद अब वो 'ब्लडी डैडी' में कमाल दिखा रहे हैं. शाहिद ने अपने रोमांटिक कूल बॉय की इमेज छोड़ डैशिंग डार्क हंक इमेज से फैंस को इम्प्रेस कर लिया है. इन दिनों एक्टर अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'ब्लडी डैडी (Bloody Daddy) को लेकर सुर्खियों में हैं.  

स्टार किड शाहिद कपूर की जर्नी
हाल में दिए एक इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने अपने करियर को लेकर बात की. उन्होंने अपनी पहली फिल्म 'इश्क विश्क' से जुड़े दिलचस्प किस्से बताए. एक्टर ने बताया कि उन्हें स्टार किड होने का कोई फायद नहीं मिला है. करियर के शुरुआती दौर में शाहिद ने अपनी पहली फिल्म के पोस्टर भी चिपकाए थे. 

खुद चिपकाए अपनी फिल्म के पोस्टर
शाहिद ने रेडियो शो में किस्सा सुनाया. उनसे जब उनकी सबसे खास मेमोरी के बार में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि "सबसे स्ट्रॉन्ग मेमोरी पहली फिल्म इश्क-विश्क से जुड़ी थी. वो अपने दोस्तों के साथ फिल्म के पोस्टर चिपकाते थे. रात के करीब 3 बजे शाहिद अपने दोस्त के पास गए और पोस्टर चिपकाने लोगों से पूछते थे. उन्होंने बताया कि, फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले मैं काफी नर्वस था, नींद नहीं आ रही थी तो घर से बाहर निकला और देखा एक शख्स जो मेरी फिल्म का पोस्टर चिपका रहा था. वो मेरा दोस्त था. सुबह के 3 बज रहे थे...और यह मेरी पहली फिल्म का पोस्टर था. मैं भी फिर लोगों के पास गया और कहा, 'क्या मैं ये पोस्टर यहां रख सकता हूं?'जो लोग हां कह देते और नींद में होते तो मैं वहा पोस्टर चिपका देता था. उन्हें नहीं पता था कि पोस्टर पर मेरी ही तस्वीर छपी है.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

शाहिद ने आगे कहा, "यह सच में मेरी एक मजेदार याद थी कि मैं जहां अभी हूं, उसकी शुरुआत जैसे हुई है, मैंने अपना खुद का पोस्टर सुबह 3 बजे चिपकाया." केन घोष के डायरेक्शन में बनी 'इश्क-विश्क' शाहिद कपूर की डेब्यू फिल्म थी जो सुपरहिट रही थी. इस फिल्म से शाहिद कपूर की बॉलीवुड में एक रोमांटिक-चॉकलेटी हीरो वाली इमेज बन गई थी.

बैकग्राउंड डांसर रहे हैं शाहिद
शाहिद कपूर बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर पंकज कपूर के बेटे हैं. उन्होंने फिल्मों में आने से पहले 'ताल' और 'दिल तो पागल है' जैसी फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर के रूप में काम किया था. एक्टर ने इंडस्ट्री में कड़े संघर्ष के बाद अपनी पहचान बनाई है.