logo-image

पापा सुनील शेट्टी की फिल्म हेरा फेरी 3 को लेकर एक्साइटेड दिखीं अथिया शेट्टी, कहा- मुझे यकीन है...

फिल्म हेरा फेरी फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट की डेट की अनाउंसेमेंट हो चुकी है. अथिया शेट्टी ने कॉमेडी फिल्म में अपने पापा सुनील शेट्टी को लेकर अपना एक्साइटमेंट जताया है.

Updated on: 17 Oct 2023, 12:31 PM

नई दिल्ली:

एक्टर सुनील शेट्टी के नाम कई बॉक्स ऑफिस हिट फिल्में हैं. उनके दशकों लंबे करियर में ऐसी कई फिल्में हैं जो सिनेप्रेमियों के दिल और दिमाग पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही हैं. इन्हीं में से एक है हेरा फेरी फ्रेंचाइजी. भले ही इसका पहला पार्ट साल 2000 में रिलीज़ हुआ था, लेकिन यह अभी भी हमें हंसाने में सफल रहती है. फिल्म सीरीज की तीसरी किस्त की पहले अनाउंसमेंट के बाद, इसने कई फिल्म लवर को एक्साइटेड किया है. सुनील की बेटी अथिया शेट्टी भी उनमें से एक हैं जो फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं.
 
फिल्म हेरा फेरी 3 के लिए एक्साइटेड हैं अथिया शेट्टी 

हेरा फेरी और फिर हेरा फेरी देखकर खूब हंसने वाले बाकी लोगों की तरह, अभिनेत्री अथिया शेट्टी भी हेरा फेरी 3 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. उनके पिता फिल्म के लीड रोल में से एक हैं, उनके एक्साइटमेंट को बढ़ाता है. अपनी इमोशन को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए कहा, मुझे नहीं पता कि यह कब होगा, लेकिन जब यह होगा, मुझे यकीन है कि यह पहली हेरा फेरी की तरह हंसी का बौछार होगा.


अपने पिता के फैशन सेंस पर अथिया शेट्टी ने की बात

इंटरव्यू में, अथिया शेट्टी ने अपने पिता के फैशन सेंस के बारे में बात करते हुए कहा कि जिस तरह से वह ट्रेंड को फॉलो नहीं करते हैं, वह उनकी तारीफ करती हैं. मोतीचूर चकनाचूर अभिनेत्री ने खुलासा किया, मुझे लगता है कि वह ऐसे व्यक्ति हैं जिनकी मैंने स्टाइल और फैशन के मामले में हमेशा तारीफ मिलते देखा है. अथिया ने कहा, वह हमेशा ऐसे व्यक्ति रहे हैं जिन्होंने कभी भी किसी भी ट्रेंड का पालन नहीं किया.

फिल्म हेरा फेरी फ्रेंचाइजी के बारे में

फ्रैंचाइज़ी की पिछली दो किस्तों में, हमने देखा कि एक्टर, राजू जिसका किरदार अक्षय कुमार ने किया है. श्याम का किरदार सुनील शेट्टी द्वारा किया गया और बाबू भैया का किरदार परेश रावल द्वारा निभाया गया. इसके बाद दूसरा पार्ट काफी दिलचस्प तरीके से समाप्त हुआ, तीसरे पार्ट की रिलीज डेट अभी तक अनाउंस नहीं की गई है.