logo-image

Ram Mandir Inauguration: अनुपम खेर ने फ्लाइट में लगाए 'जय श्री राम' के नारे, शेयर किया वीडियो

इस समय अयोध्या के साथ-साथ देश के कोने-कोने में राम के नाम की गूंज सुनाई दे रही है, भक्त राम जी के स्वागत की पूरी तैयारी कर रहे हैं, इसी बीच अभिनेता अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है.

Updated on: 21 Jan 2024, 09:31 PM

नई दिल्ली:

इस समय अयोध्या के साथ-साथ देश के कोने-कोने में राम के नाम की गूंज सुनाई दे रही है, भक्त राम जी के स्वागत की पूरी तैयारी कर रहे हैं, इसी बीच अभिनेता अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है. इस समय राम मंदिर इन सुर्खियों में है, सालों के लंबे इंतजार के बाद अब श्री राम लला मंदिर में विराजमान होने जा रहे हैं, 22 जनवरी सोमवार को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम होने जा रहा है. कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कई बॉलीवुड सितारे भी अयोध्या पहुंचे हैं.

 

कंगना रनौत के बाद अब अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने राम भक्तों के साथ यादगार फ्लाइट यात्रा की झलक दिखाई है. इस वीडियो में वह लोगों के साथ जय श्री राम के नारे लगाते नजर आ रहे हैं. अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मैं सभी राम भक्तों के साथ अयोध्या पहुंच गया हूं.

यह भी पढ़ें- Ram Mandir Inauguration: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने अयोध्या पहुंचे रजनीकांत और धनुष, देखें Video

विमान में अद्भुत भक्ति का माहौल था.हम धन्य हैं, हमारा देश धन्य है, जय श्री राम. एक्टर का यह वीडियो अब वायरल हो गया है, जिस पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं, कई यूजर्स कमेंट सेक्शन में 'जय श्री राम' लिखकर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं, तो वहीं कुछ एक्टर की आलोचना भी कर रहे हैं.

बता दें, सोशल मीडिया पर कुछ स्टार्स की तस्वीरें सामने आईं है, जिनमें हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर भी शामिल हैं. इनुपम खेर को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था, जहां उन्होंने बताया कि वो दो दिवसीय राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे हैं. एक्टर ने राम मंदिर को लेकर खुशी जाहिर की. रजनीकांत और धनुष को आज चेन्नई के हवाई अड्डे पर देखा गया जहां वे प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने के लिए अयोध्या जाने वाले थे.