logo-image

बेटे के हॉलीवुड डेब्यू से खुश हुए अनुपम खेर, मंकी मैन में नजर आएंगे सिकंदर खेर

Anupam Kher Son: अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्विट रहते हैं. एक्टर ने हाल में अपने बेटे सिंकदर खेर के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है.

Updated on: 01 Feb 2024, 05:03 PM

नई दिल्ली:

Sikander Khers Hollywood Debut: कई दशकों के करियर के साथ अनुपम खेर बॉलीवुड के सबसे सफल और लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं. उनके बेटे, सिकंदर खेर भी एक अभिनेता हैं और वो कई प्रोजेक्ट में काम कर रहे हैं. हाल ही में, अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे के हॉलीवुड डेब्यू को लेकर जमकर तारीफ की है. सिंकदर खेर जल्द ही हॉलीवुड फिल्म 'मंकी मैन' (Monkey Man) में नजर आएंगे. निर्माताओं ने कुछ दिन पहले इसका आधिकारिक ट्रेलर जारी किया था. दिलचस्प बात यह है कि अनुपम खेर ने कई इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स में काम किया है. अब उनके बेटे सिकंदर भी उनके नक्शे कदम पर चलते हुए हॉलीवुड आगे बढ़ रहे हैं.

मंकी मैन से सिकंदर खेर हॉलीवुड में डेब्यू करेंगे. आज, 1 फरवरी को, अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर इसका आधिकारिक ट्रेलर शेयर करते हुए अपने बेटे की सराहना की है. उन्होंने लिखा: "प्रिय @सिकंदरखेर! #हॉलीवुड की दुनिया में क्या शानदार एंट्री की है. #देवपटेल के #मंकीमैन का ट्रेलर बिल्कुल शानदार और दिलचस्प है! और आप इसमें आश्चर्यजनक रूप से प्रभावी हैं! बधाई हो! भगवान आपको और फिल्म को आशीर्वाद दें महान आलोचनात्मक और बॉक्स ऑफिस सफलता! ब्रावो और जय हो! @यूनिवर्सल पिक्चर्स #देवपटेल #सिकंदर #मंकीमैन"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

मंकी मैन एक हॉलीवुड एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो देव पटेल द्वारा निर्देशित, सह-निर्मित, सह-लिखित है. देव इसमें लीड रोल प्ले कर रहे हैं. फिल्म में उनके साथ शार्ल्टो कोपले, पितोबाश, शोभिता धूलिपाला, सिकंदर खेर, विपिन शर्मा, अश्विनी कालसेकर, अदिति कालकुंटे और मकरंद देशपांडे शामिल हैं. सिकंदर खेर ने भी ट्रेलर में शानदार झलक दिखाई थी. 

यह भारत पर आधारित है और एक ऐसे शख्स की कहानी है जो अपनी मां के निधन के लिए जिम्मेदार लोगों से बदला लेना चाहता है. कॉमिक एक्टर और निर्देशक जॉर्डन पील इसके निर्माताओं में से एक हैं. मंकी मैन 5 अप्रैल, 2024 को रिलीज़ होने वाली है.