logo-image

Anupam Kher : अनुपम खेर ने बुजुर्ग सेल्समैन से खरीदी 400 रुपये की कंघी, वीडियो छू लेगी आपका दिल

एक्टर अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देखने के बाद फैंस उन पर खूब प्यार बरसा रहे हैं.

Updated on: 16 Feb 2024, 11:35 PM

नई दिल्ली:

अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर एक्टर अनुपम खेर अपनी जिंदादिली और एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लेते हैं. एक्टर अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर अपनी दिनचर्या शेयर करते रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर लोग उनके और भी दीवाने हो गए हैं. अब एक्टर ने सड़क पर कंघी बेचने वाले एक बुजुर्ग शख्स से बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम खेर ने 400 रुपये की कंघी खरीदी

एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया अक्सर लोगों के मिलने जुलने और अपने बातचीत का वीडियो शेयर करते रहते हैं, जो लोगों का दिल जीत लेती है. अब एक्टर ने उस शख्स से बातचीत का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्टर एक बुजुर्ग कंघी बेचने वाले से बात करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक्टर को ये भी कहते सुना जा सकता है कि मैं गंजा हूं मेरे किसी काम का नहीं है ये कंघी फिर एक्टर ने उस बुर्जुग सेल्स मैन को 400 रुपये देते है.    

अनुपम खेर में क्यों खरीदी कंघी

अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसके कैप्शन में लिखा, बाल्ड एंड ब्यूटीफुल! मुंबई में एक मजेदार मुलाकात. वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, राजू मुंबई की सड़कों पर कंघी बेचते हैं. मेरे पास कंघी खरीदने की वजह कभी नहीं थी. लेकिन इनका जन्मदिन था और इन्हें ऐसा लगा कि अगर मैं एक कंघी खरीद लेता हूं तो ये उनके लिए एक अच्छी शुरुआत होगी. मुझे यकीन है कि इन्होंने अपनी जिंदगी में कुछ अच्छे दिन भी देखे होंगे.

अनुपम खेर ने लिखा दिल छू लेने वाला नोट

इनकी स्माइल ऐसी थी कि देखकर किसी के भी चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाए. कभी भी अगर आपकी इनसे मुलाकात हो तो कंघी जरूर खरीदें, चाहे जरूरत हो या ना हो. इनकी स्माइल और पॉजिटिव ऑरा आपका दिन बना देगा. आपको बता दें, जैसे ही एक्टर को पता चला कि आज सेल्समैन का जन्मदिन है तो एक्टर ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी और उन्हें 200 रुपये भी दिए, जिसके बाद सेल्समैन ने उन्हें कंघी दी, जिसके बाद एक्टर ने उन्हें वापस 200 रुपये भेट किए.