logo-image

Ae Watan Mere Watan Trailer: देश के लिए उठी सारा अली खान की आवाज, 'ऐ वतन मेरे वतन' का ट्रेलर हुआ लॉन्च

Ae Watan Mere Watan Trailer OUT: सारा अली खान की मुख्य भूमिका वाली आने वाली देशभक्ति थ्रिलर फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' का ट्रेलर आखिरकार जारी हो गया है.

Updated on: 04 Mar 2024, 02:33 PM

New Delhi:

Ae Watan Mere Watan Trailer OUT: सारा अली खान प्रेजेंट में अपनी आने वाली फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' (Ae Watan Mere Watan) की रिलीज की तैयारी कर रही हैं, जिसमें वह स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता (Usha Mehta) की भूमिका निभा रही हैं. इससे पहले, फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने फिल्म के टीज़र को आउट कर दिया था, जिसमें भारत के गुमनाम नायकों को श्रद्धांजलि दी गई थी. टीजर रिलीज होने के बाद से दर्शकों के बीच काफी एक्साइटमेंट पैदा हुई थी. अब, ऐतिहासिक थ्रिलर का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है, जो दर्शकों का इंतजार कर रही सम्मोहक और प्रेरणादायक कहानी की एक झलक पेश करता है.

'ऐ वतन मेरे वतन' का ट्रेलर हुआ रिलीज 
आज, 4 मार्च को, आने वाली फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' के मेकर्स ने अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर इसके ट्रेलर को आउट किया. 1942 के ऐतिहासिक भारत छोड़ो आंदोलन के बैकग्राउंड पर बेस्ड यह फिल्म असल घटनाओं से प्रेरणा लेती है, जो स्वतंत्रता के लिए भारत के संघर्ष में एक महत्वपूर्ण अध्याय को बताती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

देशभक्ति थ्रिलर-ड्रामा में एक्ट्रेस सारा अली खान स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता की मुख्य भूमिका में हैं, जो 'देश की सशक्त आवाज' बनकर उभरीं थीं. 2 मिनट 52 सेकंड का ट्रेलर दर्शकों को बॉम्बे की एक कॉलेज छात्रा 22 वर्षीय उषा से परिचित कराता है. भारत की स्वतंत्रता के प्रति अपनी अटूट प्रतिबद्धता से प्रेरित होकर, उन्होंने एक भूमिगत रेडियो स्टेशन की स्थापना की, जिसने देश को अंग्रेजों के खिलाफ एकजुट किया. ट्रेलर भारत की मुक्ति की कठिन लड़ाई के दौरान देश के युवाओं के साहस और बलिदान को स्पष्ट रूप से चित्रित करता है, जो भावनात्मक रूप से उत्साहित और मनोरंजक सिनेमाई अनुभव का वादा करता है.

यह भी पढ़ें - Nita Ambani Dance Video: बेटे के प्री-वेडिंग में नीता अंबानी ने दिया ग्रेसफुल परफॉर्मेंस, वीडियो वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by OCD Times (@ocdtimesnew)

फिल्म ऐ वतन मेरे वतन के बारे में 
ऐ वतन मेरे वतन में शानदार कलाकारों की टोली है, जिसमें सारा अली खान, सचिन खेडेकर, अभय वर्मा, स्पर्श श्रीवास्तव, एलेक्स ओ'नील और आनंद तिवारी प्रमुख भूमिका में हैं. इमरान हाशमी फिल्म में एक स्पेशल गेस्ट के रूप में हैं, जो फिल्म की एक्साइटमेंट को बढ़ाता है.