logo-image

Aditi Rao Hydari: अदिति राव हैदरी ने कान्स के लिए भरी उडान, सेट किए एयरपोर्ट लुक गोल्स 

इन दिनों प्रांस में कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) बड़े ही जोरों-शोरो से चल रहा है. इस इवेंट में बॉलीवुड की कई हस्तियों ने भाग लिया. साथ ही अब एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी भी कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना हो गई हैं.

Updated on: 23 May 2023, 02:35 PM

New Delhi:

इन दिनों प्रांस में कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) बड़े ही जोरों-शोरो से चल रहा है. इस इवेंट में बॉलीवुड की कई हस्तियों ने भाग लिया. साथ ही अब एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी भी कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना हो गई हैं. एक्ट्रेस को सोमवार रात मुंबई हवाईअड्डे पर क्लिक किया गया, जब उन्होंने शहर से फ्रेंच रिवेरा के लिए उड़ान भरी थी. एक्ट्रेस ने अपने के एयरपोर्ट OOTD के लिए ब्लैक पैंट और प्रिंटेड टॉप चुना, जिसमें वह बेहद स्टाईलिश नजर आ रही थीं. 

आपको बता दें कि, अदिति राव हैदरी ने साल 2022 में भी कान्स फिल्म फेस्टिवल अटेंड किया था. एक्ट्रेस ने उस समय गुलाबी गाउन में रेड कार्पेट पर शानदार प्रेजेंस दर्ज कराई थी. अद्ती ने सुंदर सब्यसाची साड़ी पहनी थी. उनके आउटफिट में हाथ से रंगी हुई, जटिल कढ़ाई वाली ऑर्गेना साड़ी शामिल थी. उन्होंने सब्यसाची बंगाल रॉयल कलेक्शन से एक सुंदर पन्ना और हीरे के चोकर को पेयर किया था. अदिती रॉव हैदरी का पिछले साल का दिलकश लुक देखने के बाद फैंस इस साल उनको रेड कार्पेट पर देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

अदिति राव हैदरी इस साल कान में कई भारतीय हस्तियों में से एक होंगी. 2023 डेब्यूटेंट सेक्शन में सारा अली खान, मृणाल ठाकुर और मानुषी छिल्लर शामिल थीं. कान्स की दिग्गज एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने 2023 के कान्स रेड कार्पेट पर अपने सिल्वर हुड वाले रेड-कार्पेट लुक से काफी चर्चा बटोरी. विजय वर्मा और उर्वशी रौतेला भी इसी साल फ्रेंच रिवेरा पहुंचे थे. अनुष्का शर्मा के भी इस साल कान्स के रेड कार्पेट पर डेब्यू करने की उम्मीद है. 

यह भी पढ़ें - Mrunal Thakur Post: फ्रांस की सड़कों पर झूमती नजर आईं मृणाल ठाकुर, देखें वीडियो

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, अदिति राव हैदरी को आखिरी बार अपारशक्ति खुराना के साथ अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ 'जुबली' में देखा गया था. इसके बाद, वह संजय लीला भंसाली की आने वाली वेब सीरीज 'हीरामंडी' में मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), ऋचा चड्ढा (Richa Chadhha), संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) और शर्मिन सहगल (Sharmin Sehgal) की सह-कलाकार के रूप में दिखाई देंगी.