logo-image

Rape: झांसा देकर 2 साल तक करता रहा रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Uttar Pradesh: यूपी के सुल्तानपुर से एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक आरोपी नाबालिग लड़की से एक नहीं बल्की पूरे 2 साल तक रेप की घटना को अंजाम देता रहा. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 05 Dec 2022, 06:06 PM

highlights

  • पीड़िता की तहरीर पर आरोपी शख्स के खिलाफ संबंधित धाराओं किया गया मामला दर्ज
  • शादी का वादा कर रेप की घटना को देता रहा अंजाम आरोपी 

नई दिल्ली :

Uttar Pradesh: यूपी के सुल्तानपुर से एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक आरोपी नाबालिग लड़की से एक नहीं बल्की पूरे 2 साल तक रेप की घटना को अंजाम देता रहा. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोप है कि रेपिस्ट नाबालिग लड़की को अपनी पत्नी बताता था. साथ ही उसके साथ रेप करता रहा. पीड़िता ने गर्भवती होने पर आरोपी से शादी करने के लिए कहा तो वह मुकर गया. हालाकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें : अब बेरोजगारों को रोजगार देगा Post Office,मिलेगा 85,000 रुपए तक प्रतिमाह कमाने का मौका

पॉक्सो एक्ट के तहत हुआ मामला दर्ज 
पुलिस के मुताबिक पीड़िता की तहरीर को गंभीरता से लेते हुए आरोपी के खिलाफ पॅाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है. साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर पहले अदालत में पेश किया गया. उसके बाद फिलहाल न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. कोर्ट के आदेश के बाद आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी. इसके अलावा उन्नाव में एक ओर मामले में 25 साल के युवक को छात्रा से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक छात्रा के प्राइवेट पार्ट से खून ज्यादा बहने के कारण उसने दम तोड़ दिया था.

एनर्जी पिल लेने का दावा 
प्राथमिक जांच में पता चला है कि आरोपी गौतम नामक युवक ने छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाते वक्त एनर्जी पिल ले रखी थी. वहीं पीडि़ता लागातार चीखती-चिल्लाती रही. लेकिन आरोपी ने नहीं सुनी. जब छात्रा बेहोश हो गई थी आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गया. पीड़िता की बहन ने बेहोशी की हालत में पड़ी देखकर शोर मचाया. जिसके बाद उसे मोहल्ले के लोग अस्पताल ले गए. लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.