logo-image

Panipat Murder: साले ने जीजा को सरेराह उतारा मौत के घाट, वजह जान उड़ जाएंगे होश

anipat Murder: प्रतिशोध क्या होता है, ये खबर पढ़कर आप खुद समझ जाएंगे. हरियाणा के जनपद पानीपत में एक युवक ने चार दोस्तों के साथ मिलकर अपने ही जीजा को मौत के घाट उतार दिया. मर्डर की घटना को अंजाम देकर चारों दोस्त फरार हो गए. लेकिन पुलिस ने घराबंदी कर स

Updated on: 25 Feb 2023, 06:41 PM

highlights

  • चार दोस्तों के साथ मिलकर दिया घटना को अंजाम, पुलिस तलाश में जुटी 
  • तीन साल पहले प्रेम के चलते की थी बहन ने अपने ही गांव में शादी 
  • पिछले तीन सालों से भाई के मन पनप रहा था क्रोध 

नई दिल्ली :

Panipat Murder: प्रतिशोध क्या होता है, ये खबर पढ़कर आप खुद समझ जाएंगे. हरियाणा के जनपद पानीपत में एक युवक ने चार दोस्तों के साथ मिलकर अपने ही जीजा को मौत के घाट उतार दिया. मर्डर की घटना को अंजाम देकर चारों दोस्त फरार हो गए. लेकिन पुलिस ने घराबंदी कर सभी हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही हत्या में प्रयुक्त कार को भी बरामद कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक हत्या प्रतिशोध लेने के लिए की गई है. क्योंकि करीब तीन साल पहले मुख्य आरोपी की बहन ने अपने ही गांव के युवक से प्रेम विवाह कर लिया था. बदले की भावना में हत्या की गई है.

अंसल सुशांत सिटी की घटना 
मामला, पानीपत की अंसल सुशांत सिटी का बताया जा रहा है. जहां सब्जी की दुकान चलाने वाले बंटी की देर रात सरेराह गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई. वारदात को अंजाम देकर मुख्य आरोपी सहित पांचो बदमाश फरार  हो गए. बंटी को लहुलुहान हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस जांच में पता चला कि हत्या का मास्टरमाइंड कोई ओर नहीं, बल्कि बंटी का साला ही था. क्योंकि वह बंटी से तीन साल पुराना बदला लेना चाहता था..

यह भी पढ़ें : Flower farming: अब रजनीगंधा की सुगंध से महकेगा वेस्ट यूपी, 15 नई प्रजातियों पर सफल हुआ शोध

तीन साल पहले की थी शादी 
पुलिस के मुताबिक बंटी जनपद के बबैल गांव का निवासी था. बंटी ने करीब तीन साल पहले अपने ही गांव की लड़की से भागकर कोर्टमैरिज कर ली थी. तभी से लड़की के परिजन उससे बदला लेना चाहते थे. बंटी उसी वक्त से गांव छोड़कर सुशांत सिटी में रहने लगा था. लेकिन लड़की भाई उसे सबक सिखाने की तलाश में था. 20 फरवरी की रात जैसे ही बंटी दुकान से निकला तो घात लगाए बैठे साले सुरेंद्र ने अन्य चाल साथियों के साथ मिलकर बंटी पर ताबड़तोड़ गोलिया बरसा दी. हालांकि पुलिस ने सभी हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही हत्या में प्रयुक्त कार को भी बरामद कर लिया गया है.