logo-image

पैसे के लिए पत्नी की दूसरे युवकों से दोस्ती करवाता था पति और फिर VIDEO बनाकर...

Honey Trap: महाराष्ट्र के ठाने शहर से सनसीखेज मामला सामने आया है. यहां एक महिला और उसके पति ने एक दुकानदार को हनीट्रैप में फंसाकर उससे लगभग 7 लाख रुपए की वसूली कर ली. इसके बाद भी आरोपियों की डिमांड जारी रही

Updated on: 17 May 2023, 03:13 PM

highlights

  • महाराष्ट्र के ठाने शहर से सनसीखेज मामला सामने आया है
  • महिला अपने पति के साथ मिलकर बना लेती थी वीडियो
  • दोनों फिर वीडियो वायरल करने के नाम पर करते थे वसूली

New Delhi:

Honey Trap: महाराष्ट्र के ठाने शहर से सनसीखेज मामला सामने आया है. यहां एक महिला और उसके पति ने एक दुकानदार को हनीट्रैप में फंसाकर उससे लगभग 7 लाख रुपए की वसूली कर ली. इसके बाद भी आरोपियों की डिमांड जारी रही. ब्लैकमेलिंग से तंग आकर पीड़ित युवक ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. वहीं, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार पीड़ित दुकानदार श्री नगर इलाके में ऑप्टिकल की दुकान चलाता है. 

देश IMD का बड़ा अपडेट- दिल्ली समेत देश के इन इलाकों में अगले 2 घंटों के भीतर होगी बारिश

महिला ने किसी तरह दुकानदार से नजदीकियां बढ़ाकर उससे दोस्ती कर ली

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सितंबर 2022 में आरोपी महिला ने किसी तरह दुकानदार से नजदीकियां बढ़ाकर उससे दोस्ती कर ली. जिसके बाद उसने बहाने-बहाने से दुकानदार से रुपए एंठने शुरू कर दिए. इस क्रम में महिला ने पिछले महीने एक अप्रैल को दुकानदार को बहाने से ठाणे चेक नाका पर बुलाया और शॉपिंग में उसकी मदद करने को कहा. इस दौरान जब दुकानदार महिला को स्कूटर पर बैठाकर पास की ही दुकान पर जा रहा था. तभी महिला के पति ने उसको पकड़ लिया और धमकाने लगा. यही नहीं महिला के पति उन दोनों की वीडियो भी शूट कर ली और उसको इंटरनेट पर डालने की धमकी देने लगा. आरोपी ने पीड़ित दुकानदार को पत्नी के साथ छेड़छाड़ के आरोप में भी फंसाने की धमकी दी. 

बाज़ार Petrol Diesel Prices : नोएडा समेत यूपी के इन शहरों में बढ़ें पेट्रोल-डीजल के दाम. चेक करें नए रेट

पीड़ित से 6.9 लाख रुपए की वसूली की गई

वीडियो के नाम पर दुकानदार को लंबे समय तक ब्लैकमेल किया गया और इस दौरान उससे 6.9 लाख रुपए की वसूली की गई. आरोपियों की डिमांड हर रोज बढ़ती देख परेशान दुकानदार ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. जिस पर श्रीनगर पुलिस ने ट्रैप का सहारा लेकर रविवार को चार आरोपियों को दबोच लिया. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.