logo-image

इमरान सरकार की जबरदस्त बेइज्जती, Embassy के ट्विटर हैंडल से तीन माह की मांगी सैलरी

पाकिस्तान दूतावास सर्बिया के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा गया है कि महंगाई के साथ पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए आप इमरान खान से कब तक उम्मीद करते हैं कि हम सरकारी अधिकारी चुप रहेंगे .

Updated on: 03 Dec 2021, 05:50 PM

highlights

  • पाकिस्तान दूतावास सर्बिया के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किया मैसेज पोस्टॉ
  • प्रधानमंत्री इमरान खान से पूछा, पिछले तीन महीने से नहीं मिली है सैलरी
  • पाकिस्तान सरकार के कर्माचारी ने किया खंडन, कहा- अकाउंट हुआ हैक

 

 

 

इस्लामाबाद:

पाकिस्तान दूतावास सर्बिया के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शुक्रवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक सार्वजनिक संदेश पोस्ट किया गया जिसमें पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से पूछा गया है कि सरकार कब तक सरकारी अधिकारियों से चुप रहने की उम्मीद करती है, जबकि उन्हें पिछले तीन महीनों से भुगतान नहीं किया गया है. क्या यह नया पाकिस्तान है? यह संदेश पाकिस्तान दूतावास सर्बिया के आधिकारिक और सत्यापित ट्विटर हैंडल द्वारा पोस्ट किया गया है. फिलहाल यह अकाउंट हैक हुआ है या नहीं यह सप्ष्ट नहीं है, लेकिन फिलहाल इस मैसेज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान 50 ट्रिलियन के कर्ज में, इमरान शासन में देश की अर्थव्यवस्था गर्त में

पाकिस्तान दूतावास सर्बिया के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा गया है कि महंगाई के साथ पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए आप इमरान खान से कब तक उम्मीद करते हैं कि हम सरकारी अधिकारी चुप रहेंगे और पिछले 3 महीनों से भुगतान किए बिना आपके लिए काम करते रहेंगे. हमारे बच्चों को फीस का भुगतान न करने के कारण स्कूल से बाहर कर दिया गया है. क्या यह नया पाकिस्तान है?" 

एक अन्य ट्वीट में लिखा गया है, 'आई एम सॉरी इमरान खान, मेरे पास दूसरा विकल्प नहीं बचा है. बाद में डिजिटल मीडिया पर इमरान खान के केंद्रीय कर्मचारी डॉ. अर्सलान खालिद ने ट्वीट किया कि विदेश कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक अकाउंट को हैक कर लिया गया है.