logo-image

Viral Video: जब अचानक फट गई धरती...हवा में उड़ गईं गाड़ियां, फिर जो हुआ..देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 06 Feb 2024, 01:48 PM

नई दिल्ली:

अगर अचानक धरती फट जाये तो क्या होगा? जाहिर सी बात है कि एक पल में सब कुछ तबाह हो जाएगा. जैसा कि आपने देखा होगा, जब भूकंप आता है तो ऊंची-ऊंची इमारतें पल भर में ढह जाती हैं. जहां भूकंप आता है उस क्षेत्र में तबाही का मंजर ही दिखता है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करेंगे, जिसमें तबाही का ऐसा मंजर दिखेगा कि आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी. एक पल के लिए ऐसा लगेगा जैसे किसी ने जमीन के नीचे से हमला कर दिया हो. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- जब बाइक ने आसमान में भरी लंबी उड़ान, देख लोगों की कांप उठी रूह

अचानक जमीन गई फट

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर गाड़ियां कतार में खड़ी हैं. गाड़ियों के अंदर बैठे लोगों को पता भी नहीं है कि उनके साथ क्या होने वाला है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि अचानक सड़क फट जाती है और सभी गाड़ियां हवा में उछल जाती हैं. इसके बाद सभी गाड़ियां तेजी से नीचे आती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि गाड़ियां अपनी जगह से हट चुकी हैं. सड़क पूरी तरह से उखड़ चुकी है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह साउथ अफ्रीका के जॉन्सबर्ग का है, जहां गैस रिसाव के कारण सड़क फट गई. हालांकि, हमारे पास वीडियो से संबंधित स्पष्ट जानकारी नहीं है इसलिए इस वीडियो की पुष्टि नहीं की जा सकती है.

ये भी पढ़ें- विदेशी नागरिक ने की भारत की सड़कों की तारीफ, देख लोग बोले- 'गडकरी जी का कमाल हैं'

वीडियो पर लोगों के आए रिएक्शन

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई दिल दहला देने वाला मंजर होगा. एक यूजर ने लिखा, जरा सोचो गाड़ियों के अंदर लोगों की क्या हालत होगी? 

एक यूजर ने लिखा कि ये सीन अपने आप में खतरनाक है. अगर कोई सड़क पर होता तो सीधे जमीन में समा जाता. एक यूजर ने लिखा कि इस घटना के वक्त हम वहीं पर मौजूद थे काफी लोग घायल हुए थे. वीडियो पर कई लोगों रिप्लाई चौंकाने वाले आए हैं.