logo-image

Viral Video: तीन बच्चों की मां ने बिजली के खंभे पर चढ़ पकड़ लिया नंगा तार, कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

Viral Video: सोशल मीडिया पर यूपी के गोरखपुर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है...वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला बिजली के खंभे पर चढ़ी हुई है और उसके बिजली का तार पकड़ रखा है.

Updated on: 04 Apr 2024, 03:06 PM

New Delhi:

UP Viral Video: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां तीन बच्चों की मां के सिर इश्क का ऐसा खुमार चढ़ा कि उसके पति से घर में आशिक को साथ रखने की मांग कर डाली. पति ने जब उसकी बात नहीं मानी तो महिला ने सुसाइड करने का प्रयास किया. महिला पास के ही एक बिजली के खंभे पर चढ़ गई. इस दौरान मौके पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई और एक हाई वोल्टेज ड्रामा हो गया. सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इंटरनेट यूजर्स वीडियो पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

पति के सामने रखी प्रेमी को साथ रखने की मांग

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 34 वर्षीय तीन बच्चों की मां का पड़ोस के गांव में रहने वाले एक शख्स से पिछले सात सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. महिला के पति राम गोविंद को पत्नी के प्रेम प्रसंग का पता तब चला, जब उसके पति के सामने प्रेमी को साथ में रखने की डिमांड कर डाली. महिला का कहना ता कि उसका प्रेमी भी हमारे साथ इसी घर में रहेगा और परिवार का खर्च उठाने में पति की मदद करेगा. जब गोविंद ने पत्नी की मांग को ठुकरा दिया और घर छोड़ दिया तो उसने ( पत्नी ने ) आत्महत्या का प्रयास किया. इस दौरान उसने तीन बार आत्महत्या का प्रयास किया. महिला ने सबसे पहले रेलवे ट्रैक पर खड़ा होकर सुसाइड का प्रयास किया और भी पांचवे माले से छलांग लगा दी. सारे प्रयास असफल होने पर महिला एक बिजली के खंभे पर चढ़ गई और आत्महत्या का प्रयास किया. पिंटू फोजदार नाम के यूजर ने एक्स पर वीडियो शेयर किया है.

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे महिला को खंभे से नीचे उतारने के लिए मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई है. लोग महिला को जबरदस्ती खंभे से नीचे उतारने की कोशिश कर रहे हैं. गनीमत यह रही कि महिला जब खंभे पर चढ़ी, उस समय बिजली गई हुई थी. यह पूरी घटना किसी ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर ली है.