logo-image

नहीं देखा होगा....सड़कों पर रील बनाने का दंबगई, तेजी से हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 03 Apr 2024, 06:28 PM

नई दिल्ली:

आज के सोशल मीडिया जगत में हर कोई रील बनाकर वायरल होना चाहता है. कई लोग तो ऐसे हैं जो इसके लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. कई बार तो ऐसे लोग रील की वजह से पुलिस स्टेशन भी पहुंच जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप भी कुछ कहने पर मजबूर हो जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक कार सड़क पर अजीबोगरीब हरकतें करती नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और वीडियो के वायरल होने पर लोगों गुस्सा जाहिर की है. 

आखिर ये कैसा है स्टंट?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि बीच सड़क पर एक स्कॉर्पियो नजर आ रही है. सड़क पर सभी गाड़ियां सीधी जा रही हैं लेकिन अगर आप इस स्कॉर्पियो को ध्यान से देखेंगे तो आपको एहसास होगा कि ये स्टंट करने की कोशिश कर रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार को टेढ़े-मेढ़े तरीके से चलाया जा रहा है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि रील बना रहे हैं. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह दिल्ली का है. हालांकि, हमारे पास स्पष्ट जानकारी नहीं है इसलिए इस वीडियो को पुष्टि नहीं कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- सफर नहीं...जनरल डिब्बे में यात्री करते हैं युद्ध, देखिए वीडियो कैसे टॉयलेट जाने के लिए युवक ने लड़ी हवाई जंग!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. वीडियो पर एक्स यूजर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई हैरान कर देने वाला वीडियो है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि भाई ये तो अपनी जान लेगा और दूसरे लोगों को मुसीबत में डाल देगा. एक यूजर ने लिखा कि रील बनाने वालों ने तबाही मचा दिए हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि आज लोग वायरल होने के लिए अपनी जान देने को भी तैयार हो जाएंगे. वीडियो पर कई लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर किया है.