logo-image

शोरूम के मालिक ने सामान नहीं खरीदने पर 37 लोगों को बना लिया बंधक, कई घंटों के बाद आए बाहर

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने और पढ़ने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताएंगे जिसे पढ़ने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे.

Updated on: 12 Apr 2024, 07:10 PM

नई दिल्ली:

आज की तारीख में पता ही नहीं चलता कि कब क्या देखने और सुनने को मिल जाए. कई बार ऐसी खबरें सामने आती हैं जो अपने आप में चौंकाने वाली होती हैं. आज हम आपके साथ एक ऐसी खबर शेयर करने जा रहे हैं, जिसे पढ़कर आप भी एक पल के लिए हैरान रह जाएंगे. दरअसल, चीन के एक शोरूम में 37 लोगों को इसलिए बंधक बना लिया गया क्योंकि लोगों ने सामान खरीदने से इनकार कर दिया था, जिसके चलते शोरूम के कर्मचारियों को बंधक बना लिया गया.

कितनी है सच्चाई?

चीन में छुट्टियां मनाने गए 37 पर्यटकों के एक समूह ने एक शोरूम में जाने के बाद भी कोई बिस्तर और सामान नहीं खरीदें. इसके बाद शोरूम के मालिक ने सभी 37 लोगों को बंदी बना लिया. उत्तरपूर्वी चीन के लियाओनिंग प्रांत के पर्यटकों ने दक्षिण-पश्चिमी चीन के युन्नान प्रांत में जिशुआंगबन्ना दाई स्वायत्त प्रान्त की यात्रा की थी. बैलू वीडियो की रिपोर्ट के मुताबिक, 26 मार्च को एक शोरूम के अंदर गद्दे और तकिए जैसे उत्पाद खरीदने से मना करने पर दुकानदार ने 37 ग्राहकों को कई घंटों तक शोरूम में रोके रखा.

ये भी पढ़ें- जूता चोर निकला डिलीवरी बॉय, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो!

वीडियो देख लोगों में फूटा गुस्सा

एक पर्यटक द्वारा फिल्माए गए वीडियो में देखा गया कि कुछ लोग बिस्तर पर बैठे नजर आ रहे हैं. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि दुकानदार ने उसे काफी देर तक रोक रखा है. वीडियो में शख्स बता रहा है कि ये एक दुकान है जो लेटेक्स गद्दे बेचती है. हम दोपहर से यहीं हैं और अभी भी यहीं हैं. अभी यह स्पष्ट नहीं है कि लोगों को कितनी देर तक रोका गया.जब ये खबर सोशल मीडिया पर तेजी से फैली तो लोगों में गुस्सा फूट पड़ा.

लोगों ने कहा कि यह कैसा कानून है कि आप किसी को गिरफ्तार कर सकते हैं. क्या आप पुलिस हैं? एक यूजर ने लिखा कि शोरूम मालिक ने कानून अपने हाथ में ले लिया है. जब पुलिस को इस घटना की खबर मिली तो वह मौके पर पहुंची और लोगों को बचाया.

ये भी पढ़ें- नहीं देखा होगा आपने दुनिया का सबसे खतरनाक स्टंट, सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल!