logo-image

बार-बार अनाउंसमेंट से यात्री गए भड़क...प्लेन के भीतर ही कैप्टन की हो गई कुटाई, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. जैसे इस वीडियो ने लोगों को चौंक दिया है क्योंकि एक कैप्टन को मारा जाता है.

Updated on: 15 Jan 2024, 10:02 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो देखने के बाद इस पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. इस वीडियो को देखने के बाद मानो लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि प्राइवेट प्लेन के कैप्टन के साथ ऐसा भी हो सकता है? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक कैप्टन यात्रियों से कुछ कह रहा है, इसी दौरान कैप्टन की पिटाई हो जाती है. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यात्री ने कैप्टन को मारा थप्पड़

वीडियो में दावा किया जा रहा है कि फ्लाइट के लिए लोग 13 घंटे तक बैठे रहे. फ्लाइट कैप्टन और क्रू द्वारा यात्रियों को बार-बार सांत्वना दी जाती कि कुछ तकनीकी समस्या के कारण परेशानी हो रही है, लेकिन बार-बार अनाउंसमेंट से यात्री पूरी तरह से नाराज हो जाते हैं. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि फ्लाइट के अंदर यात्रियों का गुस्सा देखा जा सकता है.

फ्लाइट के अंदर एयर होस्टेस नजर आ रही हैं और उसके साथ कैप्टन भी यात्रियों को कुछ बता रहे हैं, लेकिन फ्लाइट कैप्टन को क्या पता था कि उनके साथ हादसा होने वाला है. वीडियो में देखा जा सकता है कि फ्लाइट कैप्टन को एक यात्री अपनी सीट से उठता है और पीटना शुरू कर देता है. ये देखकर हर कोई हैरान हो जाता है. जैसे ही युवक कैप्टन को मारता है तो एयर होस्टेस रिएक्ट करती है. हालांकि, यह वीडियो कब का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. इसलिए इस वीडियो की पुष्टि नहीं की जा सकती.

ये भी पढ़ें- प्लेन के अंदर एयर होस्टेस क्या कर रही है ये, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो, देखें

वीडियो देख भड़के लोग

इस वीडियो को एक्स यूजर और फ्लाइट कैप्टन ने शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए यात्री के खिलाफ शिकायत किया है. पोस्ट पर लिखा, एक यात्री ने विमान में इंडिगो कैप्टन को मुक्का मार दिया क्योंकि वह देरी से घोषणा कर रहे थे. वह आदमी आखिरी पंक्ति से भागा और नए कैप्टन को मुक्का मारा, जिसने एफडीटीएल पार करने वाले पिछले दल की जगह ली थी. ये अविश्वसनीय है. वीडियो पर अन्यू एक्स यूजर के रिएक्शन सामने आ रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा कि देरी से पायलट या केबिन क्रू का क्या लेना-देना है? वे बस अपना काम कर रहे थे.इस आदमी को गिरफ्तार करो, और इसे नो-फ्लाई सूची में डाल दो. उनकी तस्वीर प्रकाशित करें ताकि लोगों को सार्वजनिक रूप से उनके बुरे स्वभाव के बारे में पता चले.