logo-image
लोकसभा चुनाव

Shreyas Talpade On Covid vaccine: कोविड वैक्सीन पर श्रेयस तलपड़े ने दिया चौंकाने वाला बयान, बोले- 'हमारी बॉडी के अंदर'

श्रेयस तलपड़े ने कहा, “मैं इस सिद्धांत को नकारना नहीं चाहूंगा कि कोविड वैक्सीन के बाद ही मुझे कुछ थकान का अनुभव होने लगा. इसमें कुछ मात्रा में सच्चाई होनी चाहिए."

Updated on: 04 May 2024, 10:44 PM

नई दिल्ली:

Shreyas Talpade On Covid vaccine: बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) ने पिछले साल हार्ट अटैक झेला है. अक्षय कुमार के साथ कॉमेडी फिल्म वेलकम टू जंगल की शूटिंग के दौरान एक्टर को कार्डिएक अरेस्ट हुआ था. हालांकि, अब श्रेयस बिल्कुल ठीक हैं. अब क्योंकि पिछले कुछ दिनों से कोविड वैक्सीन के साइड इफेक्ट्स में हार्ट अटैक होने की भी बात सामने आई है. ऐसे में श्रेयस ने वैक्सीन (Covid vaccine) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. 47 वर्षीय एक्टर ने अपने बताया कि ये एकदम मौत के करीब जाने जैसा अनुभव था. श्रेयस ने कहा कि महामारी से पहले की तुलना में अब ज्यादा युवा आबादी में ऐसी घटनाएं सामने आई हैं. साथ ही उन्होंने वैक्सीन के कुप्रभावों पर भी अपनी राय दी है. 

श्रेयस ने बताया क्यों आ रहे हैं ज्यादा हार्ट अटैक
श्रेयस तलपड़े ने कहा कि वह वैक्सीन के बारे में ज्यादा जानना चाहते हैं. साथ देश में बढ़ते हुए हार्ट अटैक के मामलों के बारे में भी कि क्या यह कोविड का प्रभाव है या वैक्सीन का प्रभाव है जो महामारी के दौरान दुनिया भर में लाखों लोगों को दिया गया था. 

एक्टर बोले, “मैंने अपने आप को बड़ा डरा दिया. यह दुर्भाग्यपूर्ण था. मुझे विश्वास था कि मैं अपनी डाइट-एक्सरसाइज और हेल्थ का ध्यान रख रहा हूं. जाहिर तौर पर वैक्सीन के बारे में भी सिद्धांत हैं... हम ऐसे लोगों के बारे में सुन रहे हैं जो बाहर काम कर रहे हैं या खेल रहे हैं और उन्हें हार्ट अटैक हो रहा है. जो लोग फिट हैं उन्हें भी हार्ट अटैक हो रहा है.'' उन्होंने उन घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा जहां 30 और 40 उम्र के लोग दिल की बीमारियों से जूझ रहे हैं. कई लोगों की अचानक मौत हो गई है. "

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shreyas Talpade (@shreyastalpade27)

श्रेयस ने माना हां वैक्सीन के साइड इफेक्ट्स हैं
श्रेयस ने आगे कहा, “मैं इस सिद्धांत को नकारना नहीं चाहूंगा कि कोविड वैक्सीन के बाद ही मुझे कुछ थकान का अनुभव होने लगा. इसमें कुछ मात्रा में सच्चाई होनी चाहिए और हम सिद्धांत को नकार नहीं सकते. यह कोविड या वैक्सीन दोनों में से किसी से भी हो सकता है, मुझे नहीं पता कि दोनों में से कौन सा है, लेकिन यह (मेरी स्थिति से) जुड़ा हुआ है.

हमें नहीं पता हमारी बॉडी में क्या डाल दिया
उन्होंने आगे कहा, “यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण और डरावना है क्योंकि हम सच में नहीं जानते कि हमने अपने शरीर के अंदर क्या ले लिया है. हमने कंपनियों पर भरोसा किया उस वक्त नियमों के साथ चले. मैंने कोविड से पहले ऐसी घटनाओं के बारे में कभी नहीं सुना था."