logo-image

पहाड़ों पर जा रहे हैं न्यू ईयर की पार्टी मनाने...देख लें वीडियो, नहीं तो हो जाएगा 'मोय-मोय'

जो तस्वीरें सामने आई हैं वो अपने आप में हैरान कर देने वाली हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो मनाली और चंडीगढ़ से सामने आया है.

Updated on: 25 Dec 2023, 07:21 AM

नई दिल्ली:

देश के कई हिस्सों से क्रिसमस डे धूमधाम से मनाए जाने की तस्वीरें सामने आ रही हैं. वहीं दूसरी तरफ नए साल के आगमन पर लोग पहाड़ों की ओर रुख कर रहे हैं, जिसका एक वीडियो सामने आया है. दरअसल, साल खत्म होने में सिर्फ 6 दिन बचे हैं और ऐसे में लोग हैप्पी न्यू ईयर पार्टी मनाने के लिए मनाली, ऋषिकेश और पहाड़ी इलाकों का जा  रहे हैं. लेकिन इस दौरान की जो तस्वीरें सामने आई हैं वो अपने आप में हैरान कर देने वाली हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो मनाली और चंडीगढ़ से सामने आया है.

ये भी पढ़ें- घाटी में बड़ी आतंकी साजिश नाकाम, LoC के पास से हथियारों का जखीरा बरामद, ड्रोन से गिराई गई थी आईईडी

क्या सड़क पर मनाने वाले हैं पार्टी? 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर गाड़ियों की कतार लगी हुई है. जिस तरह से गाड़ियों की कतार लगी हुई है, आप समझ सकते हैं कि आधे से ज्यादा लोगों की हैप्पी न्यू पार्टी सड़क पर ही मनानी पड़ सकती है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि गाड़ियां पूरी तरह से जम गई हैं, एक भी गाड़ी हिल नहीं रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग अपनी गाड़ियों से बाहर निकले हैं.
उनके चेहरे की निराशा बता रही है कि इस बार वह सड़कों पर ही पार्टी मनाने वाले हैं. हालांकि, ऐसा पहली बार देखने को नहीं मिल रहा है. हर साल ऐसे वीडियो और तस्वीरें सामने आती हैं.

ये भी पढ़ें- 'पद्मश्री नहीं वापस लूंगा जब तक कि...', WFI की मान्यता खत्म होने पर बजरंग पूनिया का बड़ा बयान

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा? 

वीडियो के वायरल होने पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये हिमाचल प्रदेश को बर्बाद करके ही छोड़ेंगे. एक यूजर ने लिखा कि पिछले साल भी देखा था, लोग पागल हो गए हैं और उनसे पैसे नहीं संभाले जा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि एक यूजर ने लिखा कि वो पार्टी सड़क पर ही मनाने वाले हैं. वीडियो पर देख यूजर्स ने कहा कि हमें पता था कि यही होने वाला है, इसलिए हमने प्लान कैंसिल कर दिया है. वीडियो पर कई लोगों के रिप्लाई चौंकाने वाले हैं.