logo-image
लोकसभा चुनाव

UP: सिपाही बात करते दिखे तो भड़की जेल अधीक्षक कोमल मंगलानी, गाली-गलौज का वीडियो वायरल, देखें यहां

Uttar Pradesh : यूपी के मैनपुरी से जेल अधीक्षक का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में मैनपुरी जेल अधीक्षक कोमल मंगलानी मंच पर खड़ी होकर खुलेआम अपशब्दों देती हुई दिख रही है.

Updated on: 06 May 2023, 11:54 PM

मैनपुरी:

Uttar Pradesh : यूपी के मैनपुरी से जेल अधीक्षक का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में मैनपुरी जेल अधीक्षक कोमल मंगलानी मंच पर खड़ी होकर खुलेआम अपशब्दों देती हुई दिख रही है. उसने माइक से बात करने पर अपने सिपाहियों को गोली दी है. जेल अधीक्षक का यह गाली-गलौज वाला वीडियो वायरल होते ही मैनपुरी से लेकर लखनऊ के अधिकारियों के बीच माहौल गरमा गया है. इसे लेकर जेल के डीजी ने जांच के आदेश दिए हैं.    

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मैनपुरी जिला कारागार में अंबेडकर जयंती के मौके पर एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ था. इस प्रोगाम में जेल अधीक्षक कोमल मंगलानी पहुंची तो उस समय दो पुलिस कर्मचारी आपस में बात कर रहे थे. इसे देखते जेल अधीक्षक भड़क गईं और चिल्ला पड़ी. कोमल मंगलानी ने उनको फटकाते हुए कहा कि मन करता है कि तुम लोगों को खूब गाली दूं. इस दौरान उन्होंने सिपाहियों को गाली भी दी, लेकिन आधी गाली आधे में ही समेट ली. वीडियो वायरल होते ही जेल के DG की ओर से इस मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं. 

यह भी पढ़ें : Maharashtra: NCP के अध्यक्ष पद से क्यों मुक्त होना चाहते थे शरद पवार? बताई ये बड़ी वजह

वायरल वीडियो को लेकर मैनपुरी जेल अधीक्षक कोमल मंगलानी ने कहा कि जेल लाइन के पार्क में 14 अप्रैल को बाबा साहेब अंबेडकर की जयंती मनाई जा रही थी. मैं मंच पर संबोधन कर रही थी, उस दौरान कुछ लोगों ने अव्यवस्थाएं फैलाने का प्रयास किया था. मैं उनको सचेत कर रही थी. कई बार मैंने उन लोगों को इशारा भी किया, लेकिन वो नहीं माने तो मैंने कुछ बातें कह दी. मगर जो भी वीडियो में वायरल हो रहा है, मैंने वैसा कुछ नहीं कहा था. मेरे द्वारा वो सारे अपशब्द नहीं कहे गए थे. वीडियो के साथ कुछ छेड़खानी की गई है.