logo-image

iPhone 15 नहीं मिला तो भड़का दूल्हा...शादी के मंडप में दुल्हन के परिवार का किया अपमान, देखें वीडियो

एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दूल्हे की हरकत देखकर आपको गुस्सा आ सकता है.

Updated on: 10 Apr 2024, 05:43 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में हर दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद गुस्सा आ जाता है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाएंगे. आप सोच रहे होंगे कि ये कैसा वीडियो है, जिसे देखने के बाद किसी को भी गुस्सा आ सकता है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक दूल्हे की हरकत ऐसी है कि हर कोई देखकर हैरान है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दूल्हे ने स्टेज पर क्यों की लड़ाई?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन नजर आ रहे हैं. दूल्हे के हाथ में आईफोन नजर आ रहा है. दूल्हा आईफोन को अनबॉक्स करता है और जैसे ही वह अनबॉक्सिंग करता है, उसे आईफोन 14 मिलता है. ये देख दूल्हे को तुरंत गुस्सा आ जाता है. दूल्हा दुल्हन के परिवार से कहता है कि iPhone 15 की बात हुई थी तो ये 14 क्यों है? वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा काफी गुस्से में हो जाता है और वहां से जाने लगता है.

दुल्हन का परिवार ने दूल्हे से शादी करने का आग्रह करता है लेकिन दूल्हा नहीं मानता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह दुल्हन को शादी के स्टेज से छोड़कर चला जाता है.वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसे मनोरंजन के लिए बनाया गया है. हालांकि, हमारे पास स्पष्ट जानकारी नहीं है इसलिए हम वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashish Mishra (@asliashishmishra)

ये भी पढ़ें- नहीं देखा होगा आपने दुनिया का सबसे खतरनाक स्टंट, सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल!

वीडियो देख भड़के लोग

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर इंस्टाग्राम यूजर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वीडियो वाकई समाज के लिए एक सबक है कि आज भी ऐसे लोग हैं जो दहेज के लिए मर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आजकल लोग वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि अगर बात 15 की हुई थी तो दूल्हे का नाराज होना गलत नहीं है. वीडियो पर कई यूजर्स ने दूल्हे की इस हरकत पर हैरानी जताई है.