logo-image

लीजिए मार्केट में आ गया सोना-चांदी वाला पानी पूरी...लग रही है लोगों की भीड़

सोशल मीडिया पर एक पानी पूरी का वीडियो सामने आया है, जो अपने आप में हैैरान करने वाला है. आपने इसे पहले ऐसा पानी पूरी नहीं देखा होगा.

Updated on: 15 Apr 2024, 06:51 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसी चीजें सामने आती हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाली होती हैं. कुछ चीजें ऐसी होती हैं जिन्हें देखने के बाद आंखों पर यकीन नहीं होता. हम आपके साथ एक ऐसी चीज शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे.  अगर हम आपसे कहे कि मार्कट में सोने और चांदी वाली पानी पूरी आ गए हैं तो क्या विश्वास करेंगे? हमें जहां तक लगता है कि इस तरह का पानी पूरी आपने अब तक नहीं देखा होगा.

नहीं खाई होगी ऐसी पानी पूरी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि बाजार में सोना-चांदी वाला पानी पूरी बिक रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि पानी पुरी को सोने और चांदी के पेपर से कवर किया जा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पानी पूरी काफी आकर्षक लग रही है. वीडियो में पानी को जिस तरह से सजाया जा रहा है वह लोगों को अपनी ओर खूब आकर्षित कर रहा है. यह सामान्य पानी पुरी से बिल्कुल अलग है. इस पानी पूरी में शहद और कई ड्राइ फ्रूट्स डाले जा रहे हैं.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Khushbu Parmar | Manan | CTT (@cherishing_the_taste_)

ये भी पढ़ें- आखिर कुत्ता क्यों हुआ सड़क पर बैठकर सब्जी बेचने के लिए मजबूर, वायरल हो रहा है वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने लिखा कि भाई आप सब पानी पुरी के साथ क्या कर रहे हो? एक यूजर ने लिखा कि आज लोग खाने के नाम पर कुछ भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि भगवान इन लोगों को माफ नहीं करेगा, इमली के पानी का स्वाद दिल को शांति देता है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि अब रियल फूड्स के साथ हत्या किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा कि अब बस बंद करो दो भाई लोग. पानी पूरी के साथ क्या कर रहे हैं.